scriptPratyusha Suicide Case: राहुल ने खोला अब तक का सबसे बड़ा राज | Pratyusha Banerjee suicide: She took drugs and alcohol, claims boyfriend Rahul Raj Singh | Patrika News

Pratyusha Suicide Case: राहुल ने खोला अब तक का सबसे बड़ा राज

Published: Apr 25, 2016 12:15:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

क्या वाकई प्रत्युषा बनर्जी पर बैंको का भारी कर्ज था…क्या वो वाकई ड्रग्स और शरीब पीने की आदी बन चुकी थीं…

rahul raj singh

rahul raj singh

मुंबई। अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी की सुसाइड मामले पर आए दिन खुलासे हो रहे हैं, लेकिन अब तक यह नहीं साबित हो पाया कि प्रत्युषा ने सुसाइड किया या उसका मर्डर हुआ है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ कि प्रत्युषा प्रेग्नेंट थीं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उनके शरीर में इथाइल एल्कोहल मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक, मौत के वक्त प्रत्युषा के शरीर में एल्कोहल की मात्रा 140 एमजी थी, जबकि डॉक्टर्स का कहना है कि शरीर में 30 एमजी से ज्यादा एल्कोहल नहीं होना चाहिए। इस रिपोर्ट के बाद एक सवाल बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है कि आखिर जब प्रत्युषा इतना ज्यादा नशे में थीं, तो फिर ऐसे में वो खुद पंखें से कैसे लटक सकती हैं, क्योंकि नशा इतना ज्यादा था कि उनके हाथ-पैर भी काम नहीं कर रहे होंगे…यहां तक कि वो ठीक से चल भी नहीं पा रही होंगी। बता दें कि बॉयफ्रैंड राहुल राज पर प्रत्युषा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। इस मामले पर राहुल की अग्रिम जमानत पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सोमवार को सुनवाई है। पिछली सुनावाई में कोर्ट ने आरोपी राहुल की गिरफ्तारी पर 23 अप्रेल रोक लगा दी थी।

राहुल ने माना कि प्रत्युषा को नशे की आदत थी…
 प्रत्युषा के कथित बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह ने खुलासा किया है कि प्रत्युषा को ड्रग्स और शराब पीने की आदत पड़ गई थी। उन्होंने बताया कि उसे बहुत ज्यादा शराब पीने की आदत ड़ गई थी। इसके चलते वो अपना ओपा खो बैठती थी। आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती थी। इसके साथ राुहल ने यह भी बताया कि प्रत्युषा पर काफी कर्ज हा गया था, जिसके चलते वो फाइनेंशियली तनाव में रहने लगी थी। राहुल के मुताबिक, प्रत्युष पर कई बैकों का भारी कर्ज था। अब सवाल यह उठता है कि प्रत्युषा ने अपने छोटे से कॅरियर में करीब 4 से 5 करोड़ रुपए कमाए, तो उन पैसों का क्या हुआ, जबकि उन्होंने मुुबई में घर तक नहीं खरीदा था…यहां तक की कार भी लोन में ले रखी थी। यह भी खबर आई थी, वो मुंबई में जो भी कमाती हैं, वह पैसे उनकी मां के अकाउंट में जमा होते हैं…यदि ऐसा था, तो फिर वो कर्ज में कैसे डूब सकती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो