Patrika Hindi News

प्रत्युषा केस: राहुल राज को बड़ा झटका...वकील ने छोड़ा केस, कहा- झूठा है राहुल

Updated: IST rahul raj singh
प्रत्युषा के माता-पिता आए सामने, किया खुलासा...सच सामने आते ही राहुल के वकील ने केस लडऩे से किया इंकार...

मुंबई। चर्चित धारावाहिक बालिका वधू की आनंदी यानी प्रत्युषा बनर्जी की मौत के पांच दिन बाद भी एक सवाल ज्यों का त्यों बना हुआ है कि प्रत्युषा ने खुदकुशी की या उनका मर्डर हुआ। पांच दिन गुजर जाने के बाद प्रत्युषा के माता-पिता मीडिया से मुखातिब हुए और राहुल राजसिंहको कसूरवार ठहराते नजर आए। उन्होंने राहुल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दी है और उनके पास प्रत्युषा के जो डॉक्यूमेंट्स थे, उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने भी आखिरकार माना कि प्रत्युषा ने सुसाइड ही किया है। राहुल के खिलाफ कई सारी धाराएं लगाई गई हैं, जिनमें आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला भी दर्ज है। एफआईआर दर्ज होने के बाद से यह माना जा रहा है कि राहुल राज का बचना मुश्किल है। जब तक राहुल हॉस्पिटल में हैं, तब तक वह पुलिस से दूर हैं, लेकिन जैसे ही उन्हें हॉस्पिटल से छुट्टी मिलती है, वैसे ही पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर लेगी। अब पुलिस हॉस्पिटल से राहुल की छुट्टी होने का इंतजार कर रही है।

राहुल के वकील ने क्यों छोड़ा केस...
यकीनन प्रत्यूषा डेथ मिस्ट्री में उनके बॉयफ्रैंड राहुल राज सिंह की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक ओर जहां मुंबई पुलिस राहुल को गिरफ्तार करने के लिए तैयार है, वहीं अब राहुल के वकील नीरज गुप्ता ने उनका केस लडऩे से मना कर दिया है। नीरज गुप्ता का आरोप है कि राहुल और उसके परिवार ने इस केस को लेकर उन्हें अंधेरे में रखा। राहुल ने कहा, मैंने सारे तथ्य सामने आने के बाद इंसानियत के नाते इस केस को छोडऩे का फैसला किया है। इससे पहले पुलिस ने राहुल राज से दो बार लंबी पूछताछ कर चुकी है। उसके बाद वह तबीयत खराब होने की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं।

राहुल के पिता ने कहा-प्रत्युषा तंगी में थी...
मीडिया के सामने एक बयान में राहुल राज के पिता ने खुलाया किया कि प्रत्युषा आर्थिक तंगी से गुजर रही थी। उन्होंने खुद प्रत्युषा के अकाउंट में कभी 2 हजार, 4 हजार और 5 हजार रुपए जमा कराए हैं। उन्होंने पावर कपल का हवाला देते हुए कहा कि राहुल और प्रत्युषा शूटिंग के लिए गोवा गए थे, उस वक्त भी उन्होंने प्रत्युषा के अकाउंट में राहुल के कहने पर 5 हजार रुपए जमा किए थे। राहुल के पिता की इन बातों में कितना दम है, यह तो प्रत्युषा के बैंक अकाउंट से पता चल जाएगा।

दूसरी ओर इस मामले में प्रत्युषा की मां ने राहुल के पिता के दावों को सरासर झूठा बताया है। उन्होंने कहा है कि हमने पुलिस को सारी जानकारी दे दी है। बैंक के डॉक्यूमेंट्स भी दे दिए हैं। उन्होंने साथ ही यह भी कहा कि वे मीडिया के सामने इसलिए आए हैं, ताकि फिर दोबारा किसी और लड़की की जिंदगी बर्बाद न हो। हमारी बेटी के साथ जो हुआ, वह किसी और के साथ न हो। प्रत्युषा के माता-पिता ने सबसे चौंकाने वाला खुलासा किया कि राहुल धोखेबाज तो है ही, उसके पैरेंट्स भी कम नहीं है। राहुल की फैमिली ने प्रत्यूषा को कई बार धमकाया था।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???