scriptसुसाइड से पहले बहुत नशे में थी प्रत्यूषा,जांच में हुआ खुलासा | Pratyusha was under influence of alcohol before her death | Patrika News
TV न्यूज

सुसाइड से पहले बहुत नशे में थी प्रत्यूषा,जांच में हुआ खुलासा

प्रत्यूषा ने एक अप्रेल को गोरेगांव स्थित फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी

Apr 23, 2016 / 01:14 pm

अमनप्रीत कौर

Pratyusha story

Pratyusha story

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड केस में रोज ब रोज नए खुलासे हो रहे हैं। ताजा खुलासा ये है कि सुसाइड से पहले प्रत्यूषा बनर्जी बहुत नशे में थी। उसका खुद पर कंट्रोल नहीं था। प्रत्यूषा की बॉडी में अल्कोहल की मात्रा 135 मिलीग्राम पाई गई। प्रत्यूषा की बॉडी के केमिकल परीक्षण की रिपोर्ट में ये बात सामने आई है। प्रत्यूषा के विसरा और यूट्रस के सैम्पल को पुलिस ने कलीना फॉरेंसिक लैब में भेजा था।

रिपोर्ट में पाया गया कि प्रत्यूषा की बॉडी में इथाइल अल्कोहल मिला। इसकी मात्रा 135 मिलीग्राम थी। डॉक्टरों का कहना है कि शरीर में 30 मिलीग्राम से ज्यादा अल्कोहल नहीं होना चाहिए। अगर अल्कोहल 100 मिलीग्राम के लेवल पर पहुंच जाए तो व्यक्ति ठीक से बोल भी नहीं पाता। वह भूलने लगता है और बेहोशी की हालत में चला जाता है। 135 मिलीग्राम जैसे लेवल पर व्यक्ति की मौत का जोखिम बढ़ जाता है। वह डिप्रेशन में चला जाता है। उसका खुद पर कंट्रोल नहीं रहता। मुमकिन है कि प्रत्यूषा के केस में यही हुआ होगा। प्रत्यूषा के ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने भी बताया था कि प्रत्यूषा को शराब पीने की लत थी।

सुसाइड से एक दिन पहले प्रत्यूषा और राहुल अपने कॉमन फ्रेंड की पार्टी में गए थे। वहां प्रत्यूषा ने शराब पी थी। सुसाइड वाले दिन भी उसने शराब पी थी। प्रत्यूषा के घर वालों को भी ये बात पता थी कि उनकी बेटी ड्रिंक करती है। प्रत्यूषा ने एक अप्रेल को गोरेगांव स्थित फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी। राहुल राज सिंह पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है। प्रत्यूषा के माता-पिता को शक है कि उनकी बेटी की हत्या हुई है। उन्होंने मामले की जांच मुंबई पुलिस की बजाय क्राइम ब्रांच से कराने की मांग की थी। उन्होंने इसको लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी लेकिन हाईकोर्ट ने उनकी मांग को खारिज कर दिया था।

Home / Entertainment / TV News / सुसाइड से पहले बहुत नशे में थी प्रत्यूषा,जांच में हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो