scriptबिग बॉस 10 में दोबारा नहीं जाउंगी: प्रियंका जग्गा | Priyana Jagga Muise Won't Return In 'Bigg Boss 10' | Patrika News

बिग बॉस 10 में दोबारा नहीं जाउंगी: प्रियंका जग्गा

Published: Oct 25, 2016 11:04:00 pm

प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, दोस्तों मैं फिर से बिग बॉस 10 में वापस नहीं जाना चाहती.. मेरा सपोर्ट करें..

Priyanka jagga

Priyanka jagga

मुंबई। प्रियंका जग्गा ‘बिग बॉस सीजन 10’ से पहले हफ्ते में ही बाहर हो गई। उनका इविक्शन सभी के लिए शॉकिंग रहा। ऐसे में उनके साथी यह कयास लगा रहे थे कि वे वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर शो में वापसी करेंगी। लेकिन प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इन सभी खबरों को निराधार करार दिया।

प्रियंका ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, दोस्तों मैं फिर से बिग बॉस 10 में वापस नहीं जाना चाहती.. मेरा सपोर्ट करें.. मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं… इस कहानी का द एंड हो गया है। अब इस कहानी में कोई ट्विस्ट नहीं बचा है। एन्जॉय.. जो करना है करो यारों…। आगे उन्होंने लिखा, मैंने टास्क में टॉयलेट किया जो इतना मुश्किल नहीं था… मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल टास्क बच्चा पैदा करना था वो भी नॉर्मल डिलिवरी.. मुझे खुद पर गर्व है.. मैं जिंदगी के हर टास्क में भी अकेली थी, क्या फर्क पड़ता है… अकेले ज्यादा मजा आता है।

बता दें बिग बॉस के घर में सिलेब्रिटी vs इंडिया वाले टास्क के दौरान प्रियंका विनर घोषित हुई थीं। टास्क पूरा करने के लिए उन्होंने अपने कपड़ों में ही टॉयलेट कर दी थी, जिसके बाद खूब बवाल हुआ था। साथ ही उनका मजाक भी उड़ाया गया था। उन्होंने लिखा, दोस्तों वक्त किसके के साथ क्या करवा दू मालूम नहीं… मेरे नजर में टॉयलेट करना कोई क्राइम नहीं और मुझे इस बात का गर्व है कि मैंने 7 दिन कोई एक टास्क नहीं हारा.. मैं अपने हेटर्स को भी प्यार करती हूं।

एक अन्य पोस्ट में प्रियंका ने लिखा, मैं क्रिकेट नहीं खेल रही थी जो रन बनाती… कोहली समझा था क्या मुझे। मैं बाहर हो गई हूं… मेरे इविक्शन को एन्जॉय करो और पार्टी दो एक दूसरे को..”। कोई भी चीज मुझे तोड़ नहीं सकती… और हां मेरे बच्चों और पति की टेंशन न ले तो अच्छा है क्योंकि वो मेरे हैं मेरे ही रहेंगे… कोई उनको मुझसे अलग नहीं कर सकता.. मुझे उनपर गर्व है। हम चार नहीं एक है.. अवॉर्ड तो बनता है।

17 दिसंबर, 1984 को दिल्ली में जन्मी प्रियंका का निकनेम परी है। उन्होंने 12 साल पहले टिमोथी मुइस ((Timothy Muise) से शादी की। वे दो बच्चों Jermain औरAlikzander की मां हैं। कर चुकी प्रियंका दिल्ली की एक मार्केटिंग कंपनी में काम करती हैं और कई फैशन इवेंट्स में शामिल हो चुकी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो