Patrika Hindi News

दो सरदारों ने स्मृति ईरानी को बनाया अपना फैन, ...क्योंकि सास भी कभी बहू थी, देखें वीडियो

Updated: IST smriti
दो सरदारों ने ...क्योंकि सास भी कभी बहु थीकेटाइटल ट्रैकपर भांगड़ा करके हर किसी को हैरान कर दिया है...

मुंबई। ये बात हर कोई जानता है कि राजनीति में आने से पहले केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी मॉडल और एक्टर हुआ करती थीं। उन्हें एकता कपूर के टीवी शो ...क्योंकि सास भी कभी बहु थी से घर-घर पहचान मिली। उस टीवी शो के चलते ही स्मृति ईरानी आज राजनीति जगत में पहुंची हैं। स्मृती के टीवी शो ...क्योंकि सास भी कभी बहु थी का टाइटल ट्रैक सुनाई दे, तो जेहन में शो की मुख्य किरादर तुलसी वीरानी का चेहरा उभर आता है। फिर पूजा करते हुए बा, तुलसी के साथ मिहिर और घर के बाकी सदस्यों की छवि भी जेहन में आने लगती है। इस टीवी शो के कई इमोशन जुड़े हुए हैं लेकिन क्या कभी ने इस शो के टाइटल सॉन्ग पर डांस करने के बारे में सोचा है...शायद इस बारे में कभी खयाल ही नहीं होगा। यह सच भी है, क्योंकि ये सॉन्ग किसी भी मायने में डांस सॉन्ग नहीं है।
देखें वीडियो....

खैर, आपने इस सॉन्ग पर बेशक डांस करने के बारे में न सोचा हो, लेकिन दो सरदारों ने इस पर भांगड़ा करके हर किसी को हैरान कर दिया है। यह वीडियो इंटरनेट पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं, जब विजय अरोड़ा नाम के एक शख्स ने इस विडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए स्मृति ईरानी और एकता कपूर को टैग कर दिया और लिखा पंजाबी किसी भी संगीत पर डांस कर सकते हैं। क्योंकि वे अपनी एक लय और ताल के साथ पैदा होते हैं।

बता दें इस वीडियो को देखने के बाद स्मृति दोनो युवाओं की मुरीद हो गईं। उन्होंने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा- माना, पाजी भंगड़ा पाओ

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???