script“बिग बॉस” कंटेस्टेंट को पोर्न दिखाती थी राधे मां, ड्रग्स कारोबार का भी आरोप | Radhe Maa showed porn to Dolly Bindra, involved in drug business | Patrika News
TV न्यूज

“बिग बॉस” कंटेस्टेंट को पोर्न दिखाती थी राधे मां, ड्रग्स कारोबार का भी आरोप

एक्ट्रेस ने कहा कि राधे मां अपने बेडरूम में ले जाकर आईपैड पर पोर्न फिल्में दिखाती थी। उनके भक्त
मेरे सामने अश्लील डांस करते थे

Sep 02, 2015 / 10:01 am

दिव्या सिंघल

radhe maa-dolly bindra1

radhe maa-dolly bindra1

मुंबई। खुद को गॉड वुमन बताने वाली राधे मां की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही है। दहेज प्रताड़ना मामले में फंसी राधे मां पर “बिग बॉस” की एक्स कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा में कुछ और संगीन आरोप लगाए हैं। इन आरोपों के बाद राधे मां पर विवाद और बढ़ गया है।
radhe-maa-in-mini-1438847738.jpg” border=”0″>

पोर्न दिखाती थी राधे मां
कभी राधे मां के भक्तों में शामिल रही डॉली ने अब उनकी शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि राधे मां मुझे अपने बेडरूम में ले जाकर आईपैड पर पोर्न फिल्में दिखाती थी। इतना ही नहीं उनके भक्त मेरे सामने अश्लील डांस करते और मेरे अंतर्वस्त्र उतारते थे। साथ ही डॉली ने कहा कि राधे मां ड्रग्स का बिजनेस भी करती है।



डॉली ने दर्ज की शिकायत
डॉली ने इन सब मामलों में राधे मां के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने … की धारा 354, 109, 294, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी डॉली राधे मां पर कई आरोप लगा चुकी है और उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें अलग-अलग नंबर से कॉल करके धमकी दी जा रही है।



बिग बॉस में नजर आ सकती है राधे मां
टीवी रिएलिटी शो “बिग बॉस” हमेशा ऎसे कंटेस्टेंट्स को शो में शामिल करता है, जो विवादों से घिरे रहते हैं। इस साल “बिग बॉस 9” में राधे मां के शामिल होने की चर्चा गर्म है। कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स ने इस संबंध में राधे मां से संपर्क किया है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो आप इस साल राधे मां को “बिग बॉस” के घर में देखेंगे। आपको बता दें कि राधे मां पर आरोप लगाने वाली डॉली बिंद्रा भी “बिग बॉस” की कंटेस्टेंट रह चुकी है।


Home / Entertainment / TV News / “बिग बॉस” कंटेस्टेंट को पोर्न दिखाती थी राधे मां, ड्रग्स कारोबार का भी आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो