scriptप्रत्युषा सुसाइड केस: राखी सावंत प्रधानमंत्री से करेंगी ये बेतुकी गुजारिश | Rakhi Sawant uses Pratyusha Banerjee's suicide for PUBLICITY. | Patrika News

प्रत्युषा सुसाइड केस: राखी सावंत प्रधानमंत्री से करेंगी ये बेतुकी गुजारिश

Published: Apr 05, 2016 07:09:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

 आइटम गर्ल राखी सावंत ने एक सवाल के जवाब में जो कहा, उसे जानकर आपको भी हैरानी होगी…

rakhi sawant

rakhi sawant

मुंबई। प्रत्युषा बनर्जी की मौत के बाद हर कोई बयान दे रहा है। जिसे जो बोलना है बोल रहा है। एक ओर जहां ग्लैमर जगत प्रत्युषा की मौत से सदमे है, वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सिर्फ पब्लिसिटी पाने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं और कुछ भी बोल रहे हैं। उन्हें कुछ भी बोलने से पहले जरा-सा संकोच भी नहीं होता कि वो जिस मामले में बोल रहे हैं, वह किसी की मौत से संबंधित है।

खबरों के मुताबिक, हाल ही प्रत्युषा मामले में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके कई एक्टर दोस्त शरीक हुए। इसी दौरान मीडिया ने एक्टर्स से खुदकुशी जैसी घटनाओं को रोकने के समाधान से जुड़ा सवाल पूछा गया इस सवाल का जवाब देते हुए वहां मौजूद आइटम गर्ल राखी सावंत ने जो कहा, उसे जानकर आपको भी हैरानी होगी कि कैसे कोई इतने संवेदनशील मुद्दे पर इस तरह‍ का बेतुका बयान दे सकता है। राखी सावंत ने कहा कि वह प्रधानमंत्री से गुजारिश करेंगी कि देश में सीलिंग फैन को बैन कर दिया जाए…ताकि‍ आत्महत्या जैसी घटनाओं से बचा जा सके। अब आप ही सोचिए कि इसमें भला सीलिंग फैन की क्या गलती है।


आपको बता दें कि प्रत्यूषा ने मुंबई में अंधेरी वेस्ट इलाके में अपने घर पर ही 1 अप्रेल को पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली थी। अकसर अपने अजीबो-गरीब बयानबाजी के लिए पब्लिसिटी बंटोरने वाली राखी सावंत आप इस मामले पर भी इस तरह पेश आएंगी इसकी उम्मीद ना थी….!
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो