Patrika Hindi News

रणवीर सिंह ने 'KOFFEE with KARAN' को बताया फालतू बातों का शो

Updated: IST ranvir singh
अभिनेता ने कहा कि कॉफी विद करण शो को गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, शो में सिर्फ फालतू बातें होती हैं...

मुंबई। किसी शो में रणबीर कपूर और रणबीर सिंह एक साथ आए और कोई विवाद न हो ऐसा कैसे हो सकता है। अब करण विद् कॉफी शो को ही ले लीजिए। यह शो वैसे भी विवादों की वजह से चर्चा में रहा है। करण जहां बेहद निजी सवाल पूछते हैं, वहीं इसके जवाब भी विवादों की वजह बन जाते हैं। कुछ ऐसा ही इस शो के उस एपीसोड में हुआ, जिसमें रणबीर और रणवीर बतौर शिरकत पहुंचे थे। इसमें कई ऐसी बातें सामने आईं, जो चौंकाती हैं। मसलन, रणबीर कपूर ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वा अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ सो चुके हैं। इतना ही नहीं, शो में रणबीर ने कहा कि रणवीर और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को शादी करनी चाहिए और सुंदर बच्चों को जन्म देना चाहिए।

दूसरी ओर इस पर प्रतिक्रिया देते हुए रणवीर ने कहा, 'कॉफी विद करण' टाइमपास है। इसमें कई फालतू बातें होती हैं, जिसे गंभीरता ने नहीं लेना चाहिए।"इसका मतलब ये हुआ कि ये रिएलिटी शो नहीं है। अभिनेता ने सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'बेफिक्रेÓ के प्रमोशन के दौरान मीडिया से यह बात कही। करण के चैट शो में रणबीर के साथ अपने संबंधों के बारे में रणवीर ने कहा, "रणबीर और मैं अच्छे दोस्त हैं। मैंने यह शो देखा और सोचा कि बहुत हास्यस्पद है।"

अफवाहों को वह किस तरह संभालते हैं? इस पर रणवीर ने कहा, "हर दूसरे दिन मैं नई अफवाहें सुनता हूं और सीखता हूं कि किस तरह बेफिक्र रहेंं। मेरे लिए अफवाहें मायने नहीं रखतीं और मैं इन्हें गंभीरता से नहीं लेता। कलाकार के रूप में, मैं सिर्फ बेहतर करने और अच्छी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मैं नकारात्मकता को एक-तरफ रखता हूं और सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करता हूं।"

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???