scriptShocking: इस बाबा ने अपने ग्रेटेस्ट हीरो सलमान को बताया ISI एजेंट ! | Salman khan is a pakistani 'ISI' agent : swami om ji maharaj | Patrika News

Shocking: इस बाबा ने अपने ग्रेटेस्ट हीरो सलमान को बताया ISI एजेंट !

Published: Jan 06, 2017 07:21:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

द खबरी ट्विटर अकाउंट के जरिए बाबा ने सलमान को ISI  एजेंट और निर्माताओं को ड्रग्स सप्लाई करने वाला कहा है…

swami om

swami om

मुंबई। बिग बॉस 10 के प्रतियोगी स्वामी ओम ने गुरुवार को सारी हदें पार कर दीं। बाबा ने ऐसा घिनौना काम कर दिया कि बाकी प्रतियोगी मिलकर उसे जेल में डाल दिया। इसके बाद बिग बॉस ने बाबा को सीधे घर से बेघर करने का ऐलान कर दिया। बाबा ने बिग बॉस के आदेश को नहीं माना और घर से निकलने से सीधे मना कर दिया। इसके बाद मजबूरन बिग बॉस को कुछ बाउंसर को घर के अंदर भेजा, तो बाबा जेल के बॉथरूम में खुद को बंद कर लिया। जी हां, बिग बॉस 10 अब एक नए मोड़ पर आ गया है। होस्ट सलमान खान जहां शो की गिरती टीआरपी की वजह से खफा हैं, वहीं घर के प्रतियोगियों की हरकतें सलमान को और भी क्रोधित कर दिया है। नतीजन, सलमान जहां शो में शनिवार और रविवार को वीकेंड का वॉर के तहत दिखाई देते थे, वहीं अब वो शुक्रवार को ही नजर आ जाएंगे और कुछ चौंकाने वाले फैसले सुनाएंगे।

swmi3

गौरतलब है कि इस बार बिग बॉस की जहां टीआरपी काफी नीचे रही, वहीं शो के प्रतियोगियों की हरकतें भी शो के स्तर को काफी नीचे गिरा दी हैं। इसमें स्वमी ओम की भूमिका सबसे अहम रही। अब तो ऐसे लगने लगा है, जैसे बिब बॉस का घर मनोरंजन काराने का घर नहीं, कोई जंग का मैदान है। हर रोज कोई न कोई नया बखेड़ा कर दिया जाता है। जो टास्क दिया जाता है, उसका तमाशा बना दिया जाता है। स्वामी ओम ने तो सारी मर्यादाएं तोड़ दीं। टास्क जीतने के लिए उन्होंने दूसरे सदस्यों के ऊपर पेशाब तक फेंक दी।

swami2

जी हां, अपने अजीबो-गरीब हरकतों के लिए चर्चित ओम स्वामी ने रोहन और बानी पर पेशाब तक फेंक डाला। वैसे बिग बॉस के घर में आजतक ऐसी गिरी हुई हरकत किसी भी प्रतियेागी नहीं की होगी। इतना ही नहीं इतनी गिरी हुई हरकत करने के बाद भी बाबा को न कोई शॢमंदगी थी, ना ही कोई अफसोस…बल्कि वो इसे सही ठहरा रहा था। बाबा ने कहा कि किसी पर पेशाब फेकना न बिग बॉस के घर, न ही बाहर किसी नियम के खिलाफ है। 

swami1

हद तो तब हो गई, जब स्वामी ओम ने अपने ग्रेटेस्ट हीरो सलमान खान को आईएसआई का एजेंट तक कह डाला। स्वामी ने सिर्फ सलमान पर ही निशाना नहीं साधा, बल्कि बिग बॉस के निर्माताओं को भी आड़े हाथों लेते लड़कियों को ड्रग्स सप्लाई करने वाला बता डाला। बाबा का कहना है कि बिग बॉस के निर्माता शो की प्रतियोगी लड़कियों को उद्यग्स सप्लाई करते हैं। हम आपको बता दें कि द खबरी ट्विटर अकाउंट के जरिए बाबा ने सलमान को आईएसआई एजेंट और निर्माताओं को ड्रग्स सप्लाई करने वाला कहा है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो