Patrika Hindi News

Dus Ka Dum: बॉलीवुड का ये दबंग स्टार कपिल शर्मा को करेगा रिप्लेस!

Updated: IST salman khan
लगातार गिरती टीआरपी के चलते चैनल ने द कपिल शर्मा शो को बंद करने का लिया निर्णय...

मुंबई। बॉलीवुड में वैसे तो कपिल शर्मा के बहुत सारे स्टार शुभचिंतक हैं, लेकिन दबंग स्टार सलमान खान इसमें सबसे आगे माने जाते हैं। अब कपिल शर्मा का यही सबसे बड़ा शुभचिंतक उनकी छुट्टी करने वाला है। जी हां, मीडिया रिपोर्ट पर यकीन करें, तो सलमान खान जल्द ही कपिल शर्मा को रिप्लेस कर देंगे। वैसे भी माना जा रहा है कि सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद उनके शो द कपिल शर्मा की लगातार टीआरपी गर रही है। ऐसे में चैनल को काफी नुकसान हो रहा है। यही कारण है कि चैनल ने द कपिल शर्मा शो को बंद करने का फैसला कर लिया है।

खबर है कि कपिल के शो वाले प्राइम टाइम स्लॉट को सलमान खान टेकओवर कर रहे हैं। इस समय पर आने वाले समय में 'दस का दम' आएगा, जिसे सलमान होस्ट करेंगे।

खबर के मुताबिक, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन सलमान के साथ बातचीत कर रही है और अगर सब ठीक रहा, तो आने वाले दिनों में सबकुछ फाइनल कर लिया जाएगा। वहीं दूसरी ओर खबर ये भी आ रही है किसलमान का शो जुलाई से प्रसारित होगा और द कपिल शर्मा शो की जगह ले सकता है। इतना ही नहीं, चैनल कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू करने के मूड में नहीं है। टीवी पर रिएलिटी शो बिग बॉस को 7 बार होस्ट करने के बाद सलमान टीवी के सबसे लोकप्रिया प्रस्तोता माने जाते हैं।

बता दें कि 'दस का दम' एक सेलिब्रिटी क्विज शो है, जिसका फॉर्मेट काफी दिलचस्प होता है। सलमान ने 2008 और 2009 में इस शो को होस्ट किया था। आठ सालों के अंतराल बाद वो एक बार फिर इसका तीसरा सीजन लेकर टीवी पर हाजिर होंगे। बहरहाल, कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के झगड़े को एक महीने से भी ज्यादा का वक्त बीत चुका है। इन दोनों की लड़ाई में यदि किसी का सबसे ज्यादा नुकसान हुआ है, तो वह हैं कपिल शर्मा।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???