scriptअब इस “बिग बॉस” कंटेस्टेन्ट का करियर सवारेंगे सलमान! | Salman to rescue bigg boss contestant Natasa's career! | Patrika News

अब इस “बिग बॉस” कंटेस्टेन्ट का करियर सवारेंगे सलमान!

Published: Apr 21, 2015 02:52:00 pm

“ये हैं मोहब्बतें” के रोमी यानी अली गोनी की गर्लफ्रेंड नताशा पर बिग बॉस होस्ट सलमान हुए मेहरबान

Natasa Stankovic

Natasa Stankovic

मुंबई। टीवी रियलिटी शो “बिग बॉस 8” भले ही ऑफ एयर हो गया हो लेकिन उनके कंटेस्टेन्ट हमेशा सुर्खियों मे होते हैं। खबर है कि “बिग बॉस” के होस्ट और बॉलीवुड एक्टर मिस्टर दबंग खान इन दिनों मॉडल नताशा पर काफी महरबान हो रहे हैं। हिन्दी नहीं समझपाने और शांत रहने वाली नताशा भले ही बिग बॉस के हाउस से जल्दी ही आउट हो गई हो लेकिन सलमान उनको बॉलीवुड में एंट्री दिलाने में लगे हुए हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार नताशा सौरभ वर्मा के डायरेक्शन में बन रही फिल्म “7 हॉर्स टू गो” में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। वहीं खबरें यह भी है कि नताशा को यह फिल्म खुद सलमान ने दिलाई हैं।

“बिग बॉस 8” में सलमान की पसंदीदा कंटेस्टेन्ट रही नताशा को सलमान ने शो में यहां तक कहा था कि “नताशा के लिए बिग बॉस हाउस नहीं बल्कि मेरा घर परफेक्ट हैं”। आपको बता दें कि नताशा छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाले शो “ये हैं मोहब्बतें” के रोमी यानी अली गोनी की गर्लफ्रेंड हैं।

गौरतलब है कि नताशा प्रकाश झा निर्देशित फिल्म “सत्याग्रह” में बतौर आइटम गर्ल नजर आ चुकी हैं।साथ ही कई ऎड फिल्मों में भी वह काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अजय स्टारर फिल्म “एक्शन जैक्शन” में कैमियो रोल भी प्ले किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो