scriptपत्नी मीरा के लिए “झलक दिखला जा” छोड़ सकते हैं शाहिद कपूर! | Shahid Kapoor may quit Jhalak Dikhlaja for wife Mira! | Patrika News

पत्नी मीरा के लिए “झलक दिखला जा” छोड़ सकते हैं शाहिद कपूर!

Published: Jul 23, 2015 03:58:00 pm

शाहिद ने शो के निर्माताओं के साथ केवल 8
एपिसोड का कॉन्ट्रेक्ट किया है जिसके बाद वह शो छोड़ देंगे…

shahid kapoor

shahid kapoor

मुंबई। खबरों की माने तो शाहिद कपूर जल्द ही टीवी रियलिटी शो “झलक दिखला जा” से गायब होने वाले हैं। कहा जा रहा है कि शाहिद ने शो के निर्माताओं के साथ केवल 8 एपिसोड का कॉन्ट्रेक्ट किया है जिसके बाद वह शो छोड़ देंगे।

वहीं सूत्रों की माने तो शाहिद के शो छोड़ने के पीछे उनकी न्यूली मैरिड लवी डवी मीरा राजपूत है जिसके साथ अधिक समय बिताने के लिए शाहिद शो से ब्रेक लेेने वाले हैं।

आपको बता दें कि हाल ही शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस के साथ जिस से बाहर आते स्पॉट किया गया। यानी शाहिद के गैरमौजूदगी मे शाहिद के दौस्त मीरा का ध्यान रख रहे है ऎसे में शाहिद का शो छोड़ना लाजमी है।

खैर शो को छोड़ने के पीछे शाहिद की कोई भी वजह हो, लेकिन शाहिद के बिना शो की टीआरपी को जरूर प्रभाव पड़गा क्याकि दर्शक पहले ही शो की पूर्व जज माधुरी को काफी मिस कर रहे है और पहले सीजन की अपेक्षा इसबार शो की टीआरपी काफी कम है।

गौरतलब है कि 7 जुलाई को “हैदर” एक्टर शाहिद कपूर दिल्ली की गर्ल मीरा राजपूत संग शादी के बंधन में बंधे जिसका ग्रांड रिसेप्शन मुंबई मे 12 जुलाई को हुआ। रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन संग कई बॉलीवुड स्टार शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो