script

टीवी एक्ट्रेस शमा मंगेतर के साथ यूरोप में एंजॉय कर रही है वेकेशन

Published: Aug 19, 2016 01:48:00 am

ये मेरी लाइफ है फेम शमा फिलहाल यूरोप के वेनिस, इटली,मोनाको और फ्रांस में अपने मंगेतर के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रही है।

Shama sikander

Shama sikander

जयपुर। टीवी स्टार शमा सिकंदर इन दिनो अपने यूरोप ट्रिप पर बिजी है। ये मेरी लाइफ है फेम शमा फिलहाल यूरोप के वेनिस, इटली,मोनाको और फ्रांस में अपने मंगेतर के साथ वेकेशन को एंजॉय कर रही है। उन्होंने अपने हॉलीडे के कुछ फोटोन अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।



हाल ही में शमा ने विदेशी ट्रिप पर अपने मंगेतर के साथ अपने बर्थडे सेलीब्रेट किया था। बता दें टीवी एक्ट्रेस के मंगेतर एक अमरीकी बिजनेसमैन है। उनका नाम जेस मिलिरन है। शमा के हॉलीडे वेकेशन में जेस भी एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।


आपको बता दें शमा सिकंदर डायरेक्टर विक्रम भट्ट की देसी इरोटिका वेब सीरिज ‘माया’ में नजर आएंगी। इससे पहले शमा की शॉर्ट मूवी ‘सेक्सोहॉलिक’ रिलीज हुई है। इसमें शमा ने अपने को-स्टार के साथ कई किसिंग और बोल्ड सीन दिए हैं।


टीवी की दुनिया में आने से पहले शमा मॉडलिंग करती थी। उसके बाद वो कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आई। शमा ने कुछ फिल्मों में भी काम किया और उसके बाद टीवी की दुनिया में उनकी एंट्री हुई। ‘ये मेरी लाइफ है’, ‘सेवन’ और ‘बालवीर’ उनके पॉप्लुर सीरियल्स हैं। सब चैनल के फेमस धारवाहिक ‘बालवीर’ में उन्होंने ‘भयंकर परी’ का किरदार निभाया था, जिससे उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली थी।


ट्रेंडिंग वीडियो