scriptजज की बहन बनी “झलक दिखला जा” की कंटेस्टेंट | Shilpa Shetty 'excited' about Shamita's comeback in 'jhalak dikhla ja' | Patrika News
TV न्यूज

जज की बहन बनी “झलक दिखला जा” की कंटेस्टेंट

शिल्पा शेट्टी इन दिनों हैल्थ और न्यूट्रीशियन पर एक बुक लिखने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके अलावा वे बहन…

Jun 27, 2015 / 10:38 am

सुधा वर्मा

shilpa shetty

shilpa shetty

मुंबई। शिल्पा शेट्टी इन दिनों हैल्थ और न्यूट्रीशियन पर एक बुक लिखने की प्लानिंग कर रही हैं। इसके अलावा वे बहन शमिता शेट्टी के स्मॉल स्क्रीन पर आने को लेकर भी एक्साइटेड हैं। दरअसल, शमिता डांस रियलिटी शो “झलक दिखला जा” के कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी।

इसे लेकर एक्साइटेड शिल्पा का कहना है, “मैं शमिता के लिए बहुत खुश हूं। मेरे लिए टेलीविजन बहुत लकी रहा है और मैं उम्मीद करती हूं कि शमिता के लिए भी यह लकी साबित हो।”
डांस रियलिटी शो “नच बलिए” को जज कर चुकी शिल्पा का कहना है, “डांस शो दिखने में आसान लगते हैं, लेकिन यह उतने आसान नहीं होते। मैंने शमिता से दिल खोलकर डांस करने को कहा है। यह बहुत मुश्किल शो है। मैं तीन रियलिटी शो की निर्णायक रही हूं। बैठकर दूसरे लोगों पर निर्णय देना बहुत आसान है, लेकिन एक डांस में कंटेस्टेंट जितनी मेहनत और दम लगाते हैं, वो ज्यादा चुनौतीपूर्ण है।”

गौरतलब है कि आखिरी बार फिल्म “कैश” में नजर आई शमिता ने फिल्में छोड़कर 2011 में इंटीरियर डिजाइनिंग की फील्ड में कदम रख लिया था। 

Home / Entertainment / TV News / जज की बहन बनी “झलक दिखला जा” की कंटेस्टेंट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो