Patrika Hindi News

> > > Shilpa Shinde Reveals Why She Broke-Up With Ex Romit Raj, 7 Years Later

7 साल बाद इस एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, क्यों शादी के कार्ड छपने के बाद तोड़ा रिश्ता

Updated: IST Shilpa Shinde
मशहूर टीवी शो 'भाभाजी घर पर है' से रिश्ता तोडऩे वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोमित राज से ब्रेकअप के पीछे की असली वजह का खुलासा किया...

मुंबई। एंड टीवी पर प्रसारित होने वाले मशहूर टीवी शो 'भाभाजी घर पर है' से रिश्ता तोडऩे वाली एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोमित राज से ब्रेकअप के पीछे की असली वजह का खुलासा किया। हालांकि उन्होंने ये बड़ा खुलासा 7 साल बाद किया है।

एक इंटरटेयनमेंट वेबसाइड को दिए इंटरव्यू में बताया, 'एक आदमी के लिए यह सही नहीं है कि वह उनके सामने पेरेंट्स से अलग होने की शर्त रखे। शिल्पा ने बताया, 'मैंने रोमित की फैमिली के लिए बहुत कुछ किया। लेकिन उसने कभी एडजस्ट नहीं किया।'

कार्ड छपने के बाद तोड़ा रिश्ता
टीवी एक्टर रोमित राज से शिल्पा की शादी होने वाली थी। जो उनके साथ 'मायका' और 'माता-पिता के चरणों में स्वर्ग' जैसे सीरियल्स में काम कर चुके हैं। दोनों सीरियल मायका में एक-दूसरे के पार्टनरबने थे। इसी दौरान दोनों के बीच प्यार पनपा। इसके बाद दोनों ने फैमिली मेंबर्स, रिलेटिव्स और फ्रेंड्स की मौजूदगी में 29 नवंबर को गोवा में शादी करने का फैसला लिया। शिल्पा ने एक बार बताया था कि इस शादी के कार्ड छप चुके थे। लेकिन बाद में हालात कुछ ऐसे हुए कि उन्होंने इसे रद्द करने का फैसला किया। बताया जाता है कि तय डेट से ठीक पहले शिल्पा ने शादी तोड़ दी थी।

शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने टीना कक्कड़ से की शादी
शिल्पा से ब्रेकअप के बाद रोमित ने 28 मार्च 2010 में पुणे में टीना कक्कड़ से शादी कर ली। अब वे एक बच्ची के पिता हैं, जिसका नाम उन्होंने रिया राज रखा है। वैसे, जब शिल्पा और रोमित की शादी तय हुई तो उन्होंने रंजन शादी के शो 'माता-पिता के चरणों में स्वर्गÓ में कैमियों किया था। खास बात यह थी कि उनके लिए यह कैमियो वेडिंग ड्रेस रिहर्सल की तरह था, जिसमें वे दूल्हा-दुल्हन बने थे और उनके फ्रेंड्स उन्हें मुबारकबाद देने पहुंचे थे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे