scriptSplitsvilla 8: वापस क्वीन बनी सुबुही, प्रिंस की शो में हुई फिर से एंट्री | Spiltsvilla 8: Subuhi became queen again | Patrika News

Splitsvilla 8: वापस क्वीन बनी सुबुही, प्रिंस की शो में हुई फिर से एंट्री

Published: Aug 30, 2015 01:03:00 pm

इस बार क्वीन कंटेंडर के लिए सुबुही के साथ वेनेसा और मिया को कंपीट करना था। तीनों ने अपने डांस के जबरदस्त जलवे दिखाए

splitsvilla queen

splitsvilla queen

मुंबई। रिएलिटी शो “Splitsvilla 8” का शनिवार का एपिसोड काफी एक्साइटिंग रहा। इस एपिसोड में जहां क्वीन का डिसीजन हुआ, वहीं बैनिश ब्वॉयज में से प्रिंस नरूला की फिर से शो में एंट्री हुई। शो की होस्ट सनी लियोन ने भी टास्क के दौरान काफी मस्ती की।

इस बार क्वीन कंटेंडर के लिए सुबुही के साथ वेनेसा और मिया को कंपीट करना था। तीनों ने अपने डांस के जबरदस्त जलवे दिखाए, लेकिन आखिर में सुबुही ने ये टास्ट जीता और साबित कर दिया कि क्यों वे Splitsvilla की क्वीन हैं। इस कॉम्पीटिशन में सुबुही ने दोनों से काफी ज्यादा वोट जुटाए। आखिर में सुबुही क्वीन बनी।

वहीं क्वीन को बैनिश ब्वॉयज में से किसी एक को वापस विला में लाने के लिए कहा गया। ऎसे में सुबुही ने प्रिंस को चुना, ताकि उसके साथ वे कनेक्शन बना सके। इसी के चलते प्रिंस और करिश्मा में काफी झगड़ा, लेकिन लिप्स टू हिप्स टास्क में प्रिंस ने करिश्मा को चुना और दोनों ने सबसे अच्छा परफॉर्म किया। इस टास्क के बाद प्रिंस-करिश्मा, उत्कर्ष-सना और जान-मिया सेफ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो