scriptजब तमन्ना भाटिया ने कपिल से पूछा ये सवाल! | Tamannah Bhatia asks Kapil Sharma if he pays a tax of Rs 15 crore | Patrika News

जब तमन्ना भाटिया ने कपिल से पूछा ये सवाल!

Published: Sep 27, 2016 02:44:00 pm

‘तुतक तुतक तुलिया’ की टीम के साथ बाहुबली फेम तमन्ना भाटिया ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थी, उन्होंने कपिल से एक सवाल पूछ लिया।

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia

मुंबई। ‘बॉहुबली’ फेम तमन्ना भाटिया अपनी आने फिल्म ‘तुतक तुतक तुतिया’ की टीम के साथ प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची थीं। इस दौरान सभी ने मिलकर खूब मस्ती की, मगर इसी बीच तमन्ना ने कपिल से एक ऐसा सवाल पूछ लिया, जो हालिया हुए बीएमसी विवाद से जुड़ा है।


तमन्ना ने कपिल से पूछा कि क्या वो सच में टैक्ट के तौर पर 15 लाख रुपए चुकाते हैं? मगर उन्होंने यह सवाल तमिल में किया, जिसे प्रभूदेवा को ट्रांसलेट कर बताना पड़ा। 

आपको बता दें कि हाल ही कपिल ने एक ट्वीट कर बीएमसी द्वारा एक काम के लिए पांच लाख रुपए का घूस मांगे जाने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि जब वो पिछले पांच साल से टैक्स के तौर पर 15 करोड़ रुपए चुका रहे हैं तो घूस क्यों दें। इसके बाद यह मामला काफी बढ़ गया और कपिल विवादों में घिर गए। खैर, तमन्ना ने कपिल से यह सवाल चुटकी लेने के लिए पूछा या वो इसका जवाब जानने के लिए उत्सुक थीं ये तो वहीं जानें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो