scriptTele विजन: कपिल के शो में बुआ की एंट्री, सिद्धू का क्या होगा? जानिए | Tele 'VISION': 'Bua' Aka Upasana Singh Has Joined The Kapil Sharma Show! | Patrika News

Tele विजन: कपिल के शो में बुआ की एंट्री, सिद्धू का क्या होगा? जानिए

Published: Jul 23, 2016 06:25:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कपिल शर्मा के शो में रंग भरने आ रही हैं बुआ यानी उपासना सिंह…इसके साथ ही पूरी हो जाएगी कपिल की टीम…

upasana singh

upasana singh

मुंबई। बुआ के रूप में घर-घर लोकप्रिय अभिनेत्री उपासना सिंह ने कलर्स का साथ छोड़ दिया है। कॉमेडी नाइट लाइव शो को कोर्ट तक घसीटने की धमकी देनेवाली बुआ अपनी पुरानी टीम को जल्द ही जॉइन करने वाली हैं। जी हां, ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में कपिल की बुआ का किरदार अदा करने वाली उपासना सिंह सोनी चैनल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में एंट्री कर रही हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस ने इस बात की पुष्टि एक ट्वीट के जरिए की है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘देखें कौन लौट आया है, वाह उपासना जी और नसीम जी, ‘द कपिल शर्मा शो’ की मस्ती इस रविवार डबल होने वाली है। प्रीति के ट्वीट से यह साफ है कि उपासना के साथ-साथ जाने-माने कॉमेडियन नसीम भी कपिल के कॉमेडी गैंग में शामिल होने जा रहे हैं। 


उपसाना ने एक मैगजीन को दिए साक्षात्कार में बताया कि वो कॉमेडी नाइट लाइव में काम करके जरा भी खुश नहीं थी। उन्होंने अफसोस जताया कि वो इतने दिनों तक एक घटिया शो का हिस्सा रहीं। उपसाना ने बताया कि स्क्रिप्ट देखकर गुस्सा आता था, लगता ही नहीं था कि ये कॉमेडी शो की स्क्रिप्ट है। इसके अलावा चैनल ने मेरे साथ जो कमिटमेंट किए थे, उन्हें पूरा करने में आना-कानी करने लगे। उपासना ने चैनल के ऊपर पेमेंट न देने का आरोप भी लगाया था।

 बहरहाल, कपिल के शो में बुआ की एंट्री से शो में और जान आ जाएगी…। एक तरह से कपिल की पूरी टीम फिर एक साथ नजर आएगी, लेकिन नवजोत सिंह सिद्धू का क्या होगा। दरअसल, चर्चा है कि सिद्धू नई जिम्मेदारियों व नई व्यस्तता के चलते शो को छोड़ देंगे। ज्ञातव्य है कि अपनी हंसी से दूसरों को भी हंसाने का मद्दा रखने वालो फेमस क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है राज्यसभा से इस्तीफा देना और बीजेपी से नाता तोड़ लेना…। इन सबके बीच ये अटकलें लगाई जा रही थीं कि सिद्धू कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो को भी छोडऩे वाले हैं, लेकिन शो की प्रोड्यूसर प्रीति सिमोस ने इन तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है. नवजोत सिंह सिद्धू शो में पहले की तरह ही बने रहेंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो