scriptफिर बड़ी मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा, अब आपस में भिड़े ये दो बड़े कलाकार | The Kapil Sharma Show: Alls not well between comedians Bharti Singh and Kiku Sharda? | Patrika News

फिर बड़ी मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा, अब आपस में भिड़े ये दो बड़े कलाकार

Published: Jul 27, 2017 01:11:00 pm

फिर बड़ी मुश्किल में फंसे कपिल शर्मा, अब आपस में भिड़े ये दो बड़े कलाकार….

Kapil Sharma

Kapil Sharma

मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा और द कपिल शर्मा शो की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद द कपिल शर्मा शो की टीआरपी में जहां भारी गिरावट आई है वहीं कपिल शर्मा को शो की टीआरपी गिरने के कारण कम पैसे में काम करने पर मजबूर होना पड़ रहा है। अब जो खबरे सामने आ रही हैं उससे कपिल शर्मा शो के फैंस को तगड़ा झटका लगता सकता है। क्योंकि कपिल शर्मा शो की गिरती टीआरपी को संभालने के लिए कपिल अपने शो में कॉमेडियन भारती सिंह को लेकर आए थे। लेकिन फिर भी कपिल की परेशानी कम नहीं हुई और अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। बता दें कि अब कपिल शर्मा शो के दो खास मेंबर आपस में भीड़ गए हैं।



आपको बता दें कि भारती सिंह और कपिल के पुराने साथी किकू शारदा आपस में भीड़ गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो भारती और किकू की आपस में बिलकुल नहीं जमती। दोनों एक दूसरे के साथ काम करने में कम्फर्टेबल नहीं है। दोनों के बीच ये तनातनी अब से नहीं बल्कि बहुत पहले से है। दोनों ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ परफॉर्म करते थे लेकिन दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद किकू ने शो छोड़ दिया था।



किकु कपिल शर्मा के उन मेंबर्स में से हैं जिन्होंने उनका हमेशा साथ दिया लेकिन माना जा रहा है कि भारती सिंह के आने से वो खुश नहीं हैं। हालांकि भारती और किकू ने इस बात को अफवाह बताया है।

गौरतलब है कि इससे पहले कपिल शर्मा शो से कई बड़े स्टार्स जैसे कि शाहरुख़ खान, अर्जुन कपूर बिना शूट किए बैरंग ही लौट चुके हैं। खबरों की माने तो अपने शो की हालत देखते हुए कपिल डिप्रेशन में चले गए हैं। कपिल की ये परेशानी खत्म हुई नहीं थी कि अब एक नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। कपिल के शो के दो खास मेंबर आपस में भीड़ गए हैं।

इससे कुछ महीनों पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच की लड़ाई खबरों में छाई थी। ऑस्ट्रेलिया दौरे से लौटते वक़्त दोनों फ्लाइट में ही आपस में भीड़ गए और इसके बाद जो हुआ वो तो किसी से छुपा हुआ नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो