scriptबिग बॉस के निर्माताओं ने सलमान के साथ किया धोखा! दबंग छोड़ सकते हैं शो | The Makers of Bigg Boss Deceived Salman! Dabangg may leave the show | Patrika News

बिग बॉस के निर्माताओं ने सलमान के साथ किया धोखा! दबंग छोड़ सकते हैं शो

Published: Jan 10, 2017 03:30:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

एक ओर जहां स्वामी ओम अपने ग्रेटेस्ट हीरो सलमान को आईएसआई एजेंट कह दिया, तो दूसरी ओर चैनल ने भी सलमान के साथ की चीटिंग…

salman khan

salman khan

मुंबई। यह बिग बॉस का 10वां सीजन है, जिसमें से सलमान खान ने इस शो के सबसे ज्यादा सात सीजन की मेजवानी की है। लेकिन पिछले दिनों बिग बॉस के निर्माताओं व क्रू मेंबर्स ने सलमान के साथ ऐसा धोखा किया, जिसे दबंग सलमान कतई बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। हम आपको बता दें कि सलमान इस सीजन की मेजवानी करते हुए जितना दबाव महसूस कर रहे हैं, उससे पहले किसी भी सीजन में नहीं किया। इसकी वजह है शो की टीआरपी। 

दरअसल, इस बार शो की टीआरपी ऊपर नहीं आई, जिसे लेकर सलमान काफी खफा हैं। अब तो उन्हें इस शो के चलते अपनी इमेज की भी चिंता सताने लगी है। इतना ही नहीं, शो में पिछले दिनों निर्माताओं और क्रू मेंबर्स ने सलमान के साथ जो धोखा किया, उसके बारे में कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। दरअसल, सलमान को पार्टी देने का बहुत शौक है और वो पूरे दिल से अपने करीबियों को पार्टी देते हैं। शायद यह कम ही लोगों को पता हो कि सलमान हर बार अपने घर से खाना बनवाकर शो के प्रतिभागियों को पार्टी देते आए हैं। इस बार भी सलमान के घर से खान बनकर आया, लेकिन वह खाना घर के अंदर तक पहुंचा ही नहीं।

जी हां, हमेशा की तरह बीते वीकेंड पर सलमान अपने घर से शो के प्रतिभागियों के लिए खाना लेकर आए थे। यह खाना उन्होंने क्रू मेंबर्स को सौंप दिया। लेकिन यह क्या! कू्र मेबर्स ने खाना तो ले लिया, लेकिन घर के अंदर खाना नहीं भेजा। बताया जा रहा है कि ऐसा शो के निर्माताओं के निर्देशानुसार किया गया है। शायद उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि सलमान घर वालों से खाना के बारे में पूछ लेंगे। जब सलमान ऑफ कैमरा घर के सदस्यों से पूछा कि खाना कैसा था, तो घर वालों ने कहा- कौन-सा खाना सर? सलमान ने कहा- अरे, मैं अपने घर से आप लोगों के लिए खाना बनवाकर लाया था। सलमान को जैसे ही पता चला कि उनके साथ धोखा हुआ है। वो जो खाना लेकर आए थे, उसे घरवालों को नहीं दिया गया। इस बात से सलमान बेहद गुस्से में नजर आए। सूत्रों की मानें, तो सलमान इतना गुस्से में थे, जैसे वो उसी वक्त शो को छोड़ देंगे। लेकिन किसी तरह उनके गुस्से को शांत किया गया। 

बताया जा रहा है कि सलमान इस बात से नाराज नहीं कि खाना घरवालों को नहीं दिया गया, बल्कि उनकी नाराजगी इस बात को लेकर है कि यह बात उनसे छिपाई गई। इस वाकये से सलमान को लगता है कि शो के निर्माताओं ने यह जानबूझ कर ऐसा किया है। खैर, जिस तरह से सलमान ने अपना गुस्सा क्रू मेंबर्स और शो के निर्मातओं के ऊपर उतारा, उसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि बिग बॉस के अगले सीजन में सलमान बतौर होस्ट नजर आएं, इसकी बहुत कम संभावना है।

ट्रेंडिंग वीडियो