scriptOMG! शूटिंग छोड़ वो स्टार अपनी मां की आत्मा से बात करने चला गया? | This Bollywood star halts the shoot for his superstition. | Patrika News

OMG! शूटिंग छोड़ वो स्टार अपनी मां की आत्मा से बात करने चला गया?

Published: Aug 26, 2016 12:35:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

इसका खुलासा तब हुआ, जब एक रिएलिटी शो की शूटिंग घंटों रुकी रही…वजह पूछी गई, तो पता चला एक एक्टर नदारद है…

blind faith

blind faith

मुंबई। ग्लैमर जगत एक ऐसी जगह हैं, जहां हर रोज सितारों से जुड़ी न जाने कितनी खबरें सुर्खियां बनती हैं। फिर चाहे वे सच हों फिर अफवाहें…। लेकिन कुछ खबरें ऐसी भी आती हैं, जो सिहरन पैदा करती हैं। उनके बारे में जानकर एकबारगी यकीन नहीं होता कि भला बॉलीवुड में भी ऐसा हो सकता है। जी हां, मामला अंधविश्वास से जुड़ा हुआ है और जो वाकया है, उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यूं तो बॉलीवुड में स्टार्स के अंधविश्वासों को लेकर कहानियां तो आपने ढेरों सुनी होंगी, लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी स्टार ने इस अंधविश्वास की खातिर शूटिंग ही रोक दी हो? आपको यकीन न हो, लेकिन यह सच है। हां, यहां हम एक ऐसे स्टार के बारे में बात कर रहे हैं, जिसने अपने अंधविश्वास की खातिर एक रिएलिटी शो की शूटिंग रोक दी। लेकिन क्या आप जानना चाहते हैं कि शूटिंग रोकने के पीछे कारण क्या था?
इस कारण के बारे में जिसे भी पता चला, उसके होश उड़ गए। इस स्टार ने एक रिएलिटी शो के दौरान अचानक उठकर शूटिंग रोकने का आदेश दे दिया। वो भी किस लिए? इसलिए, क्योंकि उन्हें अपनी मृत मां की आत्मा से बात करनी थी। ये कोई मजाक नहीं, बल्कि सच है। जहां लोग ये जानना चाहते हैं कि ये बॉलीवुड स्टार आखिर है कौन? वहीं, इस स्टार का नाम लेने से हर कोई डर रहा है। 

इस स्टार के बारे में ये भी खबर आई है कि इसने रिएलिटी शो में आकर कंटेस्टेंट्स को भभूत बांटी थी। कहा जा रहा है कि इस स्टार की दिमागी हालत डिप्रेशन की वजह से खराब है। बताया जा रहा है कि इस स्टार का कॅरियर डावांडोल होने की वजह से ये डिप्रेशन का शिकार हो चुका है। ऐसे में इस तरह की बातें होना लाजमी है। पहले भी इस बॉलीवुड स्टार के बारे में इस तरह की खबरें आ चुकी हैं। लोगों का कहना है कि इस एक्टर का संबंध काले जादू से भी है। हालांकि लोग इस एक्टर का नाम लेने से कतरा रहे हैं, लेकिन कहते हैं न, ऐसी बातें ज्यादा देर तक नहीं छुपतीं…एक न एक दिन इस एक्टर का चेहरा सामने आ ही जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो