scriptहाय दईया! अंगूरी भाभी बनीं आइटम डांसर, इनके संग शॉर्ट्स में लगाएंगी ठुमके | TV Actress shilpa shinde look hot in item number with rishi kapoor | Patrika News

हाय दईया! अंगूरी भाभी बनीं आइटम डांसर, इनके संग शॉर्ट्स में लगाएंगी ठुमके

Published: Aug 28, 2016 10:04:00 am

टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘भाभाजी घर पर है’ में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल प्ले कर दर्शकों को अपनी अदाओं का दीवाना बना चुकीं शिल्पा शिंदे अब नए अवतार में नजर आएगी

shilpa shinde

shilpa shinde

मुंबई। टीवी के मोस्ट पॉपुलर शो ‘भाभाजी घर पर है’ में ‘अंगूरी भाभी’ का रोल प्ले कर दर्शकों को अपनी अदाओं का दीवाना बना चुकीं शिल्पा शिंदे अब नए अवतार में नजर आएगी। बता दें कि शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी) आइटम नंबर करती नजर आएगी। हाल ही मेें शिल्पा के आइटम सॉन्ग का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। गाने में शिल्पा, ऋषि कपूर और वीर दास के साथ ठुमके लगाते नजर आ रही हैं। 



टीवी शो में हमेशा साड़ी और सूट में नजर आने वाली ‘भाभाजी’ शिल्पा का ग्लैमरस देखकर आपको हैरानी होगी। दरअसल, ये आइटम नंबर आगामी फिल्म ‘पटेल की पंजाबी शादी’ के लिए किया गया है इसमें भाभाजी शॉट्स में नजर आ रही हैं। संजय चहल के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में वीर दास, पायल घोष और परेश रावल मुख्य भूमिका में होंगे।



शिल्पा के बारे में बताते हुए डायरेक्टर संजय चहल का कहना है कि शिल्पा फैमली दर्शको के बीच काफी पॉपुलर हैं साथ ही सेक्सी और संस्कारी का एक शानदार कॉम्बो हैं।



इस गाने के बारे में शिल्पा ने बताया कि ये फिल्म का आखिरी शेड्यूल था और मैं इस गाने को खोना नहीं चाहती थी। ऋषि कपूर ने सुना कि मैं शो छोड़ रही हूं तो उन्होंने कहा, मुझे चलती गाड़ी से कूदना नहीं चाहिए, हम आर्टिस्ट हैं। मैंने उन्हें बताया कि आग लगी और मुझे कूदना पड़ा। परेश जी ने बताया कि उनकी वाइफ भी मेरा शो देखती थीं।


दरअसल अचानक ‘भाभीजी घर पर हैं’ छोडऩे के बाद शिल्पा शिंदे का सीरियल के मेकर्स के साथ विवाद और बढ़ गया था। इसके बाद शिल्पा वेब सीरीज ‘कंट्रोवर्शियल भाभीजी’ में नजर आई थी। फिलहाल किसी भी टीवी सीरीयल के लिए उनका नाम सामने नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो