scriptये टीवी स्टार्स कभी बने “फूल”, तो कभी बनाया | tv stars making fools | Patrika News

ये टीवी स्टार्स कभी बने “फूल”, तो कभी बनाया

Published: Apr 01, 2015 02:27:00 pm

“अप्रेल फूल” बने पूजा गोर,हिना खान,करन टेकर जैसे टीवी कलाकार,जानिए कैसे?

मुंबई। टीवी की दुनिया में शूटिंग शेड्यूल काफी टफ होता है। शूटिंग के कारण कई बार सेलेब्स को खुद के लिए ही टाइम नहीं मिल पाता। ऎसे में बिजी शेड्यूल के बीच टीवी सेलेब्स खुश होने के छोटे-छोटे मौके ढूंढ लेते हैं। टीवी सैट्स पर प्रैंक्स करना नॉर्मल बात है। ऎसे में यदि मौका अप्रेल फूल का हो, तो टीवी सेलेब्स सैट पर और ज्यादा मस्ती करते हैं। तो जानिए कैसे टीवी सेलेब्स ने अपने को-स्टार्स को बनाया फूल या खुद बने फूल।

करण टेकर
जब भी मैं किसी पर प्रैंक करने की कोशिश करता हूं, वे मुझ पर उल्टे पड़ जाते हैं। हाल ही मैंने को-स्टार यशश्री का लैपटॉप छुपा दिया था। लेकिन वे लैपटॉप को लेकर इतनी परेशान हो गई कि जोर-जोर से रोने लगी। यह देखकर मैं डर गया और मैंने उसे बताया कि यह सिर्फ एक मजाक था।

प्रत्युषा बनर्जी

“बालिका वधू” के दौरान जब अनूप सोनीजी की मैरिज हुई थी, तो मेरे को-स्टार्स ने बताया कि वे अनूपजी की पार्टी में गए थे, जहां मुझे इन्वाइट नहीं किया गया था। मुझे इस बात का बहुत बुरा लगा और मैंने अनूपजी से पूछा कि मुझे क्यों नहीं बुलाया, तो उन्होंने कहा कि वे मुझे पसंद नहीं करते, इसलिए नहीं बुलाया। यह बात सुनकर मैं रोने लगी। बाद में सबने बताया कि मुझे बेवकूफ बनाया जा रहा था।

हिना खान
मुझे अप्रेल फूल बनाने में बहुत मजा आता है। हाल ही मैंने सैट पर शो में मेरी मदर-इन-लॉ से लड़ाई कर ली थी। हम दोनों इतने सीरियस लड़ रहे थे कि हमारे डायरेक्टर ही डर गए और हमें समझाने लगे। बाद में जब हम दोनों हंसने लगे, तो सबको समझ आया कि यह मजाक था।

पूजा गोर
पिछले साल अप्रेल फूल पर मैंने को-स्टार अरहान बहल को फूल बनाने का प्लान किया था। शूटिंग के दौरान हम अपने फोन मैनेजर को दे देते हैं। ऎसे में शूट के बाद मैं अरहान पर गुस्सा करने लगी कि मैंने अपना फोन उसे ही दिया था। मेरे इस बिहेवियर से वह अपसेट हो गया, लेकिन जब मैंने मैनेजर से अपना फोन मांगा, तो उसने कहा कि मैंने उसे फोन दिया ही नहीं। मैं काफी परेशान हो गई। बाद में पता चला, अरहान और मैनेजर मिलकर मुझे ही फूल बना रहे थे।

ट्रेंडिंग वीडियो