scriptचेतन भगत और एक्ट्रेस ट्विंकल के बीच टि्वटर पर छिड़ी ‘जंग’ | Twinkle Khanna and Chetan Bhagat involved in 'Twitter fighting' | Patrika News
TV न्यूज

चेतन भगत और एक्ट्रेस ट्विंकल के बीच टि्वटर पर छिड़ी ‘जंग’

चेतन और ट्विंकल के बीच हाल ही सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई जिसके बाद वह एक दूसरे से भीड़ गए

Apr 28, 2015 / 10:03 am

सुधा वर्मा

twinkle khanna

twinkle khanna

मुंबई। डांस रियलिटी शो “नच बलिए” के जज राइटर ऑथर चेतन भगत इन दिनों शो पर अपने तीखे बयान बाजी को लेकर काफी चर्चा में हैं।

हर किसी पर कटाक्ष करने वाले चेतन हाल ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना से भीड़ गए। खबर है की चेतन और ट्विंकल के बीच हाल ही सोशल मीडिया पर जंग छिड़ गई जिसके बाद वह एक दूसरे से भीड़ गए। दोनों के तरफ से ट्वीट की बरसात होने लगी। हुआ यू कि एक यूजर ने ट्विंकल के लेखन को लेकर कटाक्ष किया कि “आप बहुत बढिया लिखती हैं, आप को अपना नाम बदलकर चेताली भगत कर लेना चाहिए”


जिसके बाद एक्ट्रेस टि्वंकल ने जवाब में डांस रियलिटी शो के जज चेतन भगत का मजाक उड़ाते हुए उन्हे टारगेट कर ट्वीट किया फिर क्या था दोनो के बीच “ट्वीट बहस” शुरू हो गई।


गौरतलब है कि चेतन ने बैंक की नौकरी छोड़ कर लेखन में किस्मत आजमाई जिसके बाद उन्होने एक के बाद एक कई जबरदस्त नोवल लिखें। चेतन की “फाइफ पॉइंट समवन”, “3 मिस्टेक्स ऑफ माय लाइफ”, “2 स्टेट्स”, “वन नाइट एट द कॉल सेंटर” जैसे पुस्तकों पर बॉलीवुड मे फिल्में भी बन चुकी हैं।







Home / Entertainment / TV News / चेतन भगत और एक्ट्रेस ट्विंकल के बीच टि्वटर पर छिड़ी ‘जंग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो