scriptमनवीर और मनु में से किसने जीता ‘Bigg Boss 10’ के ग्रैंड फिनाले का टिकट? यहां जानिए | Who won the grand finale ticket of the bigg boss, manu or manveer...read here | Patrika News

मनवीर और मनु में से किसने जीता ‘Bigg Boss 10’ के ग्रैंड फिनाले का टिकट? यहां जानिए

Published: Jan 11, 2017 04:25:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बस, अब कुछ ही दिन दूर है बिग बॉस 10 का ग्रैंड फिनाले…लेकिन उससे पहले एक प्रतिभागी पहुंचा फाइनल में…

manveer

manveer

मुंबई। बिग बॉस सीजन 10 के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। घर के अंदर मौजूद प्रतिभगियों की धड़कने तेज हो गई हैं, साथ ही शो को अपना पहला फाइनिस्ट प्रतिभागी भी मिल गया है। हम आपको बता दें कि बिग बॉस के घर के अंदर प्रतिभगियों के बीच होने वाली नोंक-झोंक, लड़ाई-झगड़े, अरोप-प्रत्यारोप दिलचस्त तो होते ही हैं, लेकिन इन सबसे ज्यादा दर्शकों को मजा शो के दौरान होने वाले टास्क में होता है। लेकिन अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि इस बार के शो में बिग बॉस ने प्रतिभागियों को टास्क तो अच्छे-अच्छे दिए, लेकिन हर बार प्रतिभागी की घोर लापरवाही के चलते टास्क मनोरंजक नहीं रहे। हां, पहली बार बिग बॉस 10 को कोई टास्क मनोरंंजक ढंग व सही तरीके से हुआ, तो वह टिकट टु ग्रैंड फिनाले वाला टास्क रहा। इस टास्क के विजेता रहे मनवीर गुर्ज और मनु पंजाबी। चूंकि दोनों में किसी एक को ही ग्रैंड फिनाले का टिकट मिल सकता था, ऐसे में दोनों के बीच एक और मजेदार टास्क आयोजित किया गया, जिसका नतीजा बेहद दिलचस्प रहा।


गौरतलब है कि मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर के बीच मुबंई के मॉल में बहुत ही करीबी और कड़ा मुकाबला देखने को मिला, जिसमें मनवीर ने बाजी मारी। जी हां, मनवीर गुर्जर फाइनल में पहुंचने वाले पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। फिलहाल शो के ग्रैंड फिनाले में केवल ढाई हफ्ते ही बचे हैं। ऐसे में शो को और मजेदार बनाने के लिए बिग बॉस के शो मेकर्स ने सोमवार को टिकट टु फिनाले टास्क रखा। मनु और मनवीर इस टास्क के मजबूत दावेदार दिखे और दोनों को वोट की अपील के लिए एक मॉल में ले जाया गया। इस मुकाबले में मनवीर गुर्जर ने अपने अच्छे दोस्त मनु पंजाबी को हरा दिया और बिग बॉस 10 के फिनाले में अपनी जगह कन्फर्म कर ली है। 


मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, टास्क के रिजल्ट में मनवीर को 135, जबकि मनु को मॉल में उपस्थित लाइव दर्शकों से 132 वोट मिले थे। दोनों के बीच सिर्फ 3 वोटों का अंतर रहा। दूसरी ओर यह भी चौंकाने वाली खबर आ रही है कि यह पहली बार ऐसा होगा, जब बिग बॉस के फिनाले में सीजन के दो प्रतिभागियों को इन्वाइट नहीं किया गया है। अब आप समझ ही गए होंगे कि हम किनके बारे में बात कर रहे हैं। जी, आपने बिल्कुल सही समझा। ये दोनों प्रतिभागी हैं प्रियंका जग्गा म्यूस और स्वामी ओम। इस बारे में प्रियंका ने कहा कि ‘यदि बिग बॉस की ओर बुलाया भी जाता, तो मैं नहीं जाती, क्योंकि मेरे बच्चे और पति नहीं चाहते कि मैं उस शो में दोबारा जाऊं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो