scriptक्रिकेटर युवराज सिंह ने कपिल के शो में किया ये बड़ा खुलासा | Yuvraj Singh reveals his wedding details on The Kapil Sharma Show | Patrika News
TV न्यूज

क्रिकेटर युवराज सिंह ने कपिल के शो में किया ये बड़ा खुलासा

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंची

Sep 20, 2016 / 11:04 am

भूप सिंह

Yuvraj singh

Yuvraj singh

मुंबई। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर पहुंचे। इस दौरान युवराज ने अपनी शादी के बारे में कुछ खुलासे किए। युवराज ने बताया कि शादी हिंदू और सिख सेरेमनी से होगी। साथ ही युवराज ने यह भी बताया कि हेजल को पाने के लिए उन्हें कितने पापड़ बेलने पड़े। इस दौरान दोनों ने पूरी टीम के साथ जमकर मस्ती भी की।


काफी डेट के लिए लग गए तीन साल
युवराज ने कपिल के सेट पर बताया कि पहले तीन साल तो उन्हें कॉफी डेट की कोशिश में ही लग गए। वे कहते हैं, ‘जब भी मैं मैसेज करता था, वह एग्री हो जाती थी। लेकिन प्वॉइंटमेंट वाले दिन वह फोन बंद कर लेती थी और ऑन नहीं करती थी।’ युवी करीब एक वर्ष बाद अपने कॉमन दोस्त के जरिए हेजल से मिलने में सफल हुए। इसके बाद जब दोनों ने एक साथ समय गुजारा तो हेजल ने अपने परिजनों को युवी के बारे में बताया।


हेजल को क्रिकेट के बारे में कोई जानकारी नहीं है, उन्हें तो यह भी नहीं मालूम कि युवी ने किस टीम के खिलाफ छह गेंदों पर छह छक्के लगाए। जब उन्हें बताया गया कि युवी ने यह कारनामा इंग्लैंड के खिलाफ किया था तो उन्हें हैरत हुई क्योंकि हेजल स्वयं ब्रिटिश हैं।

Home / Entertainment / TV News / क्रिकेटर युवराज सिंह ने कपिल के शो में किया ये बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो