Patrika Hindi News

Video Icon ब्रेकिंग न्यूज: छात्रावास में पढऩे वाले दो बच्चों की संदिग्ध मौत, एक अन्य बच्चा अस्पताल में भर्ती

Updated: IST Doubtful death of two children studying in hostel
दशहरा मैदान स्थित शासकीय छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले दो भाइयों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। दोनों भाई यहां रहकर पढ़ाई करते थे।

उज्जैन. अभी-अभी प्राप्त जानकारी अनुसार उज्जैन के दशहरा मैदान स्थित शासकीय छात्रावास में रहकर पढ़ाई करने वाले दो भाइयों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। दोनों भाई यहां रहकर पढ़ाई करते थे। परिवार नानाखेड़ा क्षेत्र में ही रहता है, पिता मजदूरी करके गुजर-बसर करते हैं। दोनों भाइयों की मौत से परिजन बदहवास हैं। एक अन्य बच्चा अभी भी गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती है।

कारण अभी अस्पष्ट
छात्रावास के जिम्मेदारों के अनुसार सोमवार की रात यहां दीवड़ (सांप की एक प्रजाति) निकली थी, रात को ही उसे ढूंढकर मारा और बाद में जला दिया था। दो बच्चों की मौत किन परिस्थितियों में हुई है, कारण अभी अस्पष्ट है। पुलिस ने दोनों भाइयों (लोकेंद्रसिंह हाड़ा व हेमंतसिंह हाड़ा) के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं एक अन्य बच्चे को जिला अस्पताल में उपचार दिया जा रहा है।

पहली और तीसरी में पढ़ते थे दोनों
छोटा बच्चा पहली तथा बड़ा भाई तीसरी कक्षा में पढ़ाई करता था। छात्रावास में रहकर ही दोनों भाई पढ़ाई करते थे। इनका परिवार नानाखेड़ा में रहता है। पिता मजदूरी करके परिवार को पालता है। परिवारजन का आरोप है कि बच्चों को कुछ खिला दिया गया है, जिससे उनकी मौत हो गई। दोनों ने पेट दर्द की शिकायत की थी, उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।

Doubtful death of two children studying in hostel

घटना स्थल की जांच करते पुलिस अधिकारी।

Doubtful death of two children studying in hostel

छात्रावास के जिम्मेदारों से पूछताछ करते पुलिस अधिकारी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???