scriptनशे में था डॉक्टर, बेकाबू थी कार… | drunk doctor fight with police | Patrika News

नशे में था डॉक्टर, बेकाबू थी कार…

locationउज्जैनPublished: Jul 26, 2016 10:44:00 am

Submitted by:

Lalit Saxena

सिंधी कॉलोनी चौराहा पर रात दो बजे पुलिस ने तेजगति से कार दौड़ा रहे वाहन चालक को रोका। ब्रेथ एनालाइजर से चेक करने पर वह शराब के नशे में पाया गया। 

drunk doctor fight with police

drunk doctor fight with police

उज्जैन. सिंधी कॉलोनी चौराहा पर रात दो बजे पुलिस ने तेजगति से कार दौड़ा रहे वाहन चालक को रोका। ब्रेथ एनालाइजर से चेक करने पर वह शराब के नशे में पाया गया। पुलिस ने समझाइश दी तो एसआई से ही झूमाझटकी की। जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए पुलिस ले गई तो वहां भी जमकर हंगामा मचाया। 

शराब के नशे में हंगामा
शराब के नशे में हंगामा व झूमाझटकी करने वाला नागदा वाहन चालक नागदा निवासी बीएएमएस डॉक्टर बताया गया है जिसे कोर्ट ने जेल भेज दिया। रविवार रात दो बजे के करीब सिंधी कॉलोनी चौराहा पर नीलगंगा थाना एसआई प्रदीप राय व अन्य पुलिसकर्मी तैनात थे। यहां कार (एमपी 13 सीबी-3980) के चालक को रोकने पर वहां नशे की हालत में मिला। पूछने पर खुद को डॉक्टर बताते हुए अपना नाम नरेन्द्र पिता बाबूलाल डोरवाल निवासी नागदा बताया। एल्कोहल जांचने पर यंत्र में 78 प्रतिशत वह नशे की हालत में पाया गया। पुलिस ने जुर्माने के लिए रसीद काटना चाही तो एसआई को धक्का दे दिया। गले में टंगे कैमरे का बेल्ट तोड़ दिया। पुलिसकर्मी उसे जिला अस्पताल ले गए और मेडिकल करवाया। अस्पताल में भी वह आधे घंटे तक हंगामा मचाता रहा। एसआई राय ने बताया कि उक्त वाहन चालक के खिलाफ धारा 353, 185 में प्रकरण दर्ज कर सोमवार को कोर्ट मे पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। उसकी कार भी डेमेज थी। संभवत: उन्हेल मार्ग पर भी किसी को टक्कर मारकर आया था। संबंधित थाना पुलिस को भी अवगत करवा दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो