Patrika Hindi News

फिरोजिया ट्रॉफी: पुणे और इंदौर पर हावी रही पंचम गणेश

Updated: IST firozia trophy cricket competition in ujjain
भूरेलाल फिरोजिया स्मृति अभा क्रिकेट स्पर्धा के दूसरे दिन गुरुवार को उज्जैन की पंचम गणेश क्लब की टीम हावी रही और उसने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की।

उज्जैन. भूरेलाल फिरोजिया स्मृति अभा क्रिकेट स्पर्धा के दूसरे दिन गुरुवार को उज्जैन की पंचम गणेश क्लब की टीम हावी रही और उसने दोनों मुकाबलों में जीत हासिल की। गुरुवार को स्पर्धा में अतिथि के रूप में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गेहलोत उपस्थित थे। तराना विधायक अनिल फिरोजिया भी पूरे समय उपस्थित रहे और खिलाडि़यों की हौसला अफजाई की।

भोपाल विरुद्ध पुणे
स्पर्धा के दूसरे दिन पहला मुकाबला भोपाल और पुणे के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भोपाल की टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 8 विकेट खोकर 110 रनों का स्कोर खड़ा किया। इस स्कोर में टीम के सभी खिलाडि़यों ने योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी पुणे की टीम ने भी शानदार खेल दिखाया और रोमांचक मैच में 8 विकेट खोकर 111 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया।

पंचम गणेश विरुद्ध इंदौर
दिन का दूसरा मुकाबला उज्जैन की पंचम गणेश और इंदौर के मध्य खेला गया। 10 ओवर के मुकाबले में इंदौर के खिलाडि़यों ने शानदार गेंदबाजी की और पंचम गणेश की टीम को 93 रनों पर समेट दिया। पंचम गणेश के खिलाडि़यों ने भी पलटवार करते हुए इंदौर की टीम को लक्ष्य से 38 रन पहले 9 विकेट पर 55 रनों पर रोक दिया।

firozia trophy cricket competition in ujjain

पंचम गणेश विरुद्ध पुणे
दिन का तीसरा और अंतिम मुकाबला पुणे और पंचम गणेश के मध्य खेला गया। 8 आेवर वाले इस मुकाबले में पंचम गणेश के खिलाड़ी छा गए और उन्होंने 2 विकेट के नुकसान पर 156 रनों का स्कोर खड़ा किया। पुणे की टीम बड़े स्कोर के दबाव में खुलकर नहीं खेल सकी और निर्धारित ओवरों में सिर्फ 51 रन ही जुटा सकी। पंचम गणेश के मोनी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। शुक्रवार को स्पर्धा के तीसरे दिन जयपुर विरुद्ध नागपुर और बड़ोदरा विरुद्ध सूरत के मुकाबले होंगे। तीसरे मुकाबले में दोनों मैचे की विजेता की टीम आमने सामने होगी।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???