Patrika Hindi News

जेठालाल पहुंचे महाकाल के दरबार, भस्म आरती में हुए शामिल, लगी भीड़

Updated: IST jethalal come in mahakal temple for darshan
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने चिरपरिचित अंदाज से सबके दिलों पर छा जाने वाले कलाकार 'टप्पू के पापा उर्फ 'जेठालाल' यानी दिलीप जोशी भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आए।

उज्जैन. टीवी सीरियलों में सबसे लोकप्रिय 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में अपने चिरपरिचित अंदाज से सबके दिलों पर छा जाने वाले कलाकार 'टप्पू के पापा उर्फ जेठालाल' यानी दिलीप जोशी बुधवार तड़के भगवान महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन आए।

दिलीप जोशी मंदसौर में पशुपतिनाथ मंदिर परिसर में चल रहे मेले में प्रस्तुति देने के लिए आए थे। वहां से इंदौर जाते वक्त उन्होंने महाकाल दर्शन की इच्छा व्यक्त की। फ्लाइट पकडऩे से पहले वे तड़के 4 बजे होने वाली बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए।

हर घर में टप्पू के पापा के प्रशंसक
लगभग हर घर में टप्पू के पापा के प्रशंसक हैं। ऐसे में उन्हें मिलने के लिए लोगों की भीड़ लग गई। प्रशंसकों ने उनसे हाथ मिलाया, सेल्फी ली। हालांकि वे जैसे टीवी पर दिखते हैं, उससे अलग ही अंदाज में आए थे।

जेठालाल है सबसे चर्चित
टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल सबसे चर्चित किरदार है। जिसे दिलीप जोशी बखूबी निभा रहे हैं। उनका भोलापन हर जगह उन्हें मुश्किलों में डाले रखता है। घर-घर पसंद किया जाने वाला यह सीरियल खासकर बच्चों और महिलाओं को बेहद पसंद आता है।

फिल्मों में भी निभाई है भूमिका
जेठालाल बने दिलीप जोशी ने टीवी सीरियल के साथ-साथ कई फिल्मों में आंशिक भूमिकाएं भी निभाई हैं। मैने प्यार किया में वे सलमान खान के घर का सदस्य बने हैं। इसी तरह उनके छोटे छोटे किरदारों वाली भूमिकाएं कई फिल्मों में देखने को मिली हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???