Patrika Hindi News

Video Icon
महाकाल एरिया छावनी में तब्दील, 2 घंटे भारी पुलिस फोर्स रहा तैनात

Updated: IST Mahakal area into the heavy police force deployed
धार्मिक स्थल पर निर्माण के विरोध में हिंदूवादी संगठनों का सामूहिक धरना, सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस फोर्स दो घंटे तैनात रहा।

उज्जैन. महाकालेश्वर मंदिर के समीप स्थित एक धार्मिक स्थल पर निर्माण के विरोध में हिंदूवादी संगठनों द्वारा दिए गए धरने को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात करना पड़ा। करीब दो घंटे तक महाकाल मंदिर एरिया छावनी में तब्दील रहा और हजारों पुलिसकर्मी सुरक्षा के मद्देनजर मोर्चा संभालते नजर आए।

कई दिनों से चल रहा था निर्माण कार्य
महाकाल मंदिर से कुछ दूरी पर स्थित विशेष समुदाय के धार्मिक स्थल पर किए जा रहे निर्माण का कई दिनों से विरोध हो रहा था, इसी को देखते हुए हिंदूवादी संगठनों ने विरोध स्वरूप बुधवार सुबह महाकाल घाटी पर धरना प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में यहां लोग धरने के लिए एकत्रित हुए। पुलिस भी पहले से ही अलर्ट थी। पूरे एरिए को छावनी में तब्दील करते हुए 500 से अधिक पुलिसकर्मी तैनात किए गए, मुख्य धरना स्थल सहित आसपास के इलाकों में भी पुलिस तैनात करना पड़ी। महाकाल एरिया में स्टॉपर लगाकर मार्ग भी डायवर्ट किया गया था। पुलिस के अलावा प्रशासनिक अधिकारी भी यहां तैनात रहे।

Mahakal area into the heavy police force deployed

नारेबाजी भी की
धरने के बाद कलेक्टर संकेत भोंडवे और एसपी मनोहरसिंह वर्मा को ज्ञापन देकर निर्माण कार्य पर पाबंदी लगाने की मांग की गई। हजारों लोगों ने धरना स्थल पर नारेबाजी भी की। साथ ही नगर निगम पर लापरवाही का आरोप लगाया कि उसी की अनदेखी के चलते उक्त धार्मिक स्थल पर इतना निर्माण कार्य हुआ है। मौके पर एडीएम अवधेश शर्मा, एएसपी अरमेंद्रसिंह, मनीष खत्री सहित अन्य अधिकारी पहुंचे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???