Patrika Hindi News

50 किलो की तिजौरी ही उखाड़ ले गए चोर

Updated: IST marketing association
फ्रीगंज में टॉवर के पास मप्र राज्य सहकारी विपणन संघ के दफ्तर में रात को चोर घुस गए। दरवाजे की साखल उचकाकर घुसे चोर 50 किलो से अधिक वजनी तिजोरी दीवार से ही उखाड़ ले गए।

उज्जैन. फ्रीगंज में टॉवर के पास मप्र राज्य सहकारी विपणन संघ के दफ्तर में रात को चोर घुस गए। दरवाजे की साखल उचकाकर घुसे चोर 50 किलो से अधिक वजनी तिजोरी दीवार से ही उखाड़ ले गए। जिसमें 21 हजार रुपए नकदी व महत्वपूर्ण दस्तावेज रखे हुए थे। इसके अलावा दो मॉनिटर भी ले गए।

दफ्तर मेंं घुस गए
टॉवर पर छोटा गोपाल मंदिर के सामने पोरवाल भवन में मप्र विपणन संघ का दफ्तर है। बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात में चोरों ने यहां लोहे के औजार से दरवाजे की सांकल को उचकाया और दफ्तर मेंं घुस गए। यहां वर्षों पुरानी तिजोरी रखी हुई थी। जिसे वे दीवार से उखाड़कर अलग किया। फिर दफ्तर में सामान टटोला।

सीसीटीवी कैमरे भी चेक करवाए
गुरुवार सुबह 10.30 बजे चौकीदार मेहरबान ने जिला विपणन संघ के झोनल अफसर राकेश हिड़व को सूचना दी। इसके बाद अफसरों ने माधवनगर पुलिस को चोरी की घटना से अवगत करवाया। टीआई एमएस परमार ने टॉवर व छोटा गोपाल मंदिर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक करवाए हैं। संभावना जताई जा रही है कि वारदात को तीन से चार बदमाशों ने अंजाम दिया है।

marketing association

भारी थी तिजोरी, घसीटकर ले गए
तिजोरी काफी पुरानी थी उसने 21 हजार रुपए नकदी के अलावा विभाग की महत्वपूर्ण फाइलें रखी थीं, जो चोरी गई हैं। वजनी होने के कारण चोर उसे अंदर से घसीटते ले बाहर ले गए। फर्श पर निशान देख यह अंदाजा लगाया गया है। दफ्तर के बाहर सीढ़ी के पास पुलिस को चीलम के नशे में उपयोग किए जाने वाले कपड़े का टुकड़ा भी मिला है।

फुटेज भी चेक करवाए
" वारदात को संभवत: नशेडिय़ों ने अंजाम दिया है। घटना स्थल के आसपास दो स्थानों के सीसीटीवी फुटेज भी चेक करवाए जा रहे हैं। कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए भी लेकर आए हैं।"
- एमएस परमार, टीआई थाना माधवनगर

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???