Patrika Hindi News

PM मोदी की पत्नी बोलीं- देश को एक नहीं 100 मोदी की है जरूरत 

Updated: IST Modi
मदन मोहन मंदिर में आरती जशोदा बेन, शहर आगमन पर बोली जशोदा बेन - देश को सैकड़ों मोदी की जरूरत, यूपी विजय की पहले से थी उम्मीद

उज्जैन. देश को सैकड़ों मोदी की आवश्यकता है। वे बहुत अच्छा काम कर रहे हैं। उनसे इससे भी अच्छे काम की उम्मीद है। यूपी चुनाव में इस प्रकार की जीत की संभावनाएं पहले से थी। जनता ने उनके काम को सराहा है। इसी वजह से उत्तरप्रदेश में इतना बड़ा फेरबदल हुआ है। यह बात रविवार को शहर आगमन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन ने कही। उन्होंने पत्रिका से खास बातचीत में कहा कि देश को 100 मोदी की जरूरत है।

मदन मोहन मंदिर की आरती में पहुंची
वे गोला मंडी स्थित राठौड़ धर्मशाला में स्थित मदन मोहन मंदिर की आरती में पहुंची थी। देवास में आयोजित राठौड़ समाज के परिचय सम्मेलन में शिरकत करने के बाद जशोदा बेन शाम 4.30 बजे शहर पहुंची। उनके साथ छोटे भाई अशोक मोदी, चचेरे भाई प्रकाश नरवरिया, श्याम मोदी, भतीजी रेणु और रेणु के पति केतन मोदी थे। आगर रोड स्थित जनता नगर में स्वागत समारोह में पहुंची। इसके बाद शाम 7 बजे महाआरती की। रात करीब 8.15 बजे देवास रोड स्थित सर्किट हाउस पहुंची।

जहां उन्होंने पत्रिका से हुई खास बातचीत में बताया कि प्रधानमंत्री उनके मन में बसते हैं। वे दूर रहकर देश सेवा कर रहे हैं, जो परिवार में रहकर संभव नहीं होता।

महिलाओं की शिक्षा बेहद आवश्यक
शिक्षिका रही जशोदा बेन ने बताया कि महिलाओं की शिक्षा देश की उन्नति के लिए बेहद जरूरी है। एक शिक्षित महिला सैकड़ों परिवारों को शिक्षित बनाती है। इसलिए भले ही पारिवारिक कारणों की वजह से जो महिलाएं बचपन में नहीं पढ़ सकीं। वे प्रौढ़ शिक्षा के माध्यम से शिक्षित बने। ताकि देश आगे बढ़े।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???