Patrika Hindi News

शराबी पति ने मांगे रुपए, नहीं दिए तो पत्नी को उतार दिया मौत के घाट

Updated: IST no money to pay for wine, killed of wife
शराब के लिए रुपए नहीं देने पर युवक ने मोगरी से पीटकर पत्नी की हत्या कर डाली। एक माह पहले ही पति बीवी, बच्चों के साथ सारंगपुर से यहां मजदूरी करने आया था टॉपरी बनाकर रह रहा था।

उज्जैन. शराब के लिए रुपए नहीं देने पर शराबी युवक ने मोगरी से पीटकर पत्नी की हत्या कर डाली। एक माह पहले ही शराबी पति बीवी, बच्चों के साथ सारंगपुर से यहां मजदूरी करने के लिए आया था और नीलगंगा थाना क्षेत्र के एकतानगर मेें टॉपरी बनाकर रह रहा था।

 killed of wife

पति से विवाद हुआ था
बुधवार शाम कृष्णाबाई (35) का पति से विवाद हुआ था। पति राजू जाटव उससे शराब के लिए रुपए मांग रहा था, लेकिन उसने देने से मना कर दिया। इसी बात से गुस्साएं राजू ने कृष्णाबाई पर कपड़े धोने की मोगरी से मारपीट शुरू कर दी। उसके सिर में तीन से चार मोगरी मारी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई।

पति मौके से फरार
घटना के बाद पति मौके से फरार हो गया। पुत्र अजय मां को जिला अस्पताल लेकर आया। यहां से उसे इंदौर एमवाय अस्पताल रेफर कर दिया गया था, जहां रात में 11 बजे महिला की मौत हो गई। नीलगंगा थाना एसआई लिवान खुजूर ने बताया गुरुवार को पीएम हुआ। हत्या के मामले में इंदौर से केस डायरी आने पर आगे जांच की जाएगी। यह पता चला कि कृष्णाबाई पचौर की निवासी थी व राजू की पहली पत्नी की मौत के बाद उससे विवाह हुआ था। दो बच्चे भी हैं। पति की शराब पीने की आदत के कारण ही दोनों के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे।

 killed of wife

गोली मारकर की थी हत्या, दो गिरफ्तार
उज्जैन. प्रॉपर्टी विवाद में 27 जनवरी की रात चिमनगंज थाना क्षेत्र के यादव नगर में अनीस खान की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने दो आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। दोनों ने प्रॉपर्टी विवाद में ही हत्या करना कबूला है। उनसे वारदात में प्रयुक्त पिस्टल व एक्टिवा गाड़ी भी जब्त कर ली गई है। कंट्रोल रूम पर गुरुवार शाम पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शबाब उर्फ मामा निवासी हेलावाड़ी, इरशाद मेवाती चंद का कुआं को अमरपुरा गिरफ्तार किया है। मामा वर्ष 2010 में भैरवगढ़ मार्ग पर हुए विकास जोशी हत्याकांड में आरोपी रहा है। इसी तरह इरशाद ने भी वर्ष 2012 में चिमनगंज थाना क्षेत्र में ही रफीक मोहम्मद की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

 killed of wife

महिला से 92 हजार की धोखाधड़ी
उज्जैन. महाकाल वाणिज्य केन्द्र निवासी अमृत कौर जुनेजा ने नानाखेड़ा थाने में 92 हजार की धोखाधड़ी की रिपोर्ट की है। कुछ माह पहले वे धोखाधड़ी की शिकार बनी थी, जिसमें एसपी एमएस वर्मा स्टेट साइबर सेल को शिकायत की गई थी। इसी के बाद कायमी हुई। पुलिस को बताया कि दिल्ली से एक व्यक्ति ने मोबाइल पर कॉल कर प्रलोभन दिया कि आपको लक्की ड्रॉ का पार्सल भेजा रहा है। इसके बाद किस्तों में आईसीआईसीआई बैंक के अकाउंट में रुपए डलवा धोखाधड़ी की।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? निःशुल्क रजिस्टर करें ! - BharatMatrimony
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???