Patrika Hindi News

ट्रक ने मैजिक को मारी टक्कर, दंपती की मौत

Updated: IST two people died in road accident
महिदपुर रोड स्थित ग्राम भडला के समीप सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई।शाजापुर हाईवे पर सनकोटा के पास शहर से इंदौर जा रहे ट्रक की टक्कर से एक गाय की मौत हो गई।

नागदा. महिदपुर रोड पर स्थित ग्राम भडला के समीप सोमवार को सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। ट्रक ने मैजिक को टक्कर मारी और हादसा के बाद 30 मिनट तक कोई उठाने वाला कोई नहीं था। सोमवार सुबह नागदा से ग्राम संगवाली जा रहे एक दंपती को ट्रक ने चपेट में ले लिया।

दोनों की मौत हो गई
जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। ग्राम संगवाली निवासी रामसिंह उम्र 40 व गंगा बाई उम्र (37) वर्ष टाटा मैजिक से महिदपुर रोड से ग्राम की ओर लौट रहे थे। इसी दौरान एक ट्रक की चपेट में आने से दोनों पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल गए बाद में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों को पीएम के लिए सिविल अस्पताल नागदा भेजा है।

नहीं पहुंचा पुलिस बल : परिजनों के अनुसार दुर्घटना के काफी समय बाद तक पुलिस बल या एंबुलेंस घटना स्थल पर नहीं पहुंची थी। चिकित्सा सुविधा देरी से मिलने के कारण गंगाबाई की मौत हो गई।

two people died in road accident
ट्रक पलट गया,गाय की मौत
शाजापुर. हाईवे पर सनकोटा के पास सोमवार सुबह शहर से इंदौर की ओर जा रहे ट्रक (एमपी 09 केडी-0199) की टक्कर से एक गाय की मौत हो गई। ट्रक भी हाईवे के किनारे खंती में पलट गया। चालक ने हाईवे पर चल रही गाय को बचाने के चक्कर में स्टेयरिंग मोड़ दिया। इसके बाद भी गाय ट्रक से टकरा गया। स्टेयरिंग मुडऩे से चालक ट्रक पर संतुलन खो बैठा, जिससे ट्रक भी पलट गया। सूचना मिलते ही लालघाटी पुलिस मौके पर पहुंची। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???