scriptक्षेत्राधिकार में उलझा शव का पोस्टमार्टम | The jurisdiction of the bodies involved in post-mortem | Patrika News

क्षेत्राधिकार में उलझा शव का पोस्टमार्टम

locationजयपुरPublished: Oct 28, 2015 07:58:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

गोलूवाला थानान्तर्गत गांव थिराजवाला की बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमार्टम दो पुलिस थानों के क्षेत्राधिकार में अटक गया।

गोलूवाला थानान्तर्गत गांव थिराजवाला की बुजुर्ग महिला के शव का पोस्टमार्टम दो पुलिस थानों के क्षेत्राधिकार में अटक गया। महिला का शव बुधवार को सूरतगढ़ सदर थाना क्षेत्र के गांव सरदारपुरा बीका के पास एलजीडब्लयू नहर की टेल पर मिला। परिजन पुलिस कार्रवाई के लिए वहां तीन घंटे तक शव के साथ बैठे इंतजार करते रहे। लेकिन सूरतगढ़ सदर थाना व गोलूवाला थाना पुलिस क्षेत्राधिकार में उलझी रही। इसके चलते शाम हो गई और पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। अब गोलूवाला पुलिस गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाएगी।
 जानकारी अनुसार शव के पोस्टमार्टम के लिए भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा की जिला कमेटी के सदस्य साजनराम ने गोलूवाला पुलिस को सूचित किया तो मामला सूरतगढ़ सदर थाना क्षेत्र का होने का कहकर कार्रवाई करने से इनकार कर दिया। इस पर मृतका के परिजनों ने सूरतगढ़ सदर थाना पुलिस को अवगत करवाया तो सदर पुलिस ने भी गोलूवाला पुलिस थाना में मामला दर्ज होने का कहकर कार्रवाई से इंकार कर दिया। इसके बाद परिजन शव के साथ तीन घंटे तक नहर की टेल पर बैठे रहे। शाम को कैंचिया चौकी से पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद परिजनों के बयान लिए।
इनका कहना है.
कैंचिया पुलिस चौकी को कार्रवाई के निर्देश दिए जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई की। शव का गुरुवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
बूटासिंह
थाना प्रभारी, गोलूवाला
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो