Patrika Hindi News

आ गई शामत...मनचले की सरेआम पिटाई, किया पुलिस के हवाले 

Updated: IST young man beating are publicly
स्कूल एवं कोचिंग जाने वाली छात्राओं को देख उनके इर्द-गिर्द चक्कर लगाने व मोबाइल पर परेशान करने वाले एक मनचले की गुरुवार को शामत आ गई।

आगर-मालवा. स्कूल एवं कोचिंग जाने वाली छात्राओं को देख उनके इर्द-गिर्द चक्कर लगाने व मोबाइल पर परेशान करने वाले एक मनचले की गुरुवार को शामत आ गई। स्कूली छात्राओं ने निर्भिकता दिखाते हुए हौंसले के साथ पहले तो मनचले की सरेआम पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।

परेशान कर रहा था
प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूल आने-जाने वाली कक्षा 10वीं एवं 12वीं में अध्ययनरत कुछ छात्राओं को उमेश पिता रमाकांत जायसवाल निवासी हाउसिंग बोर्ड कालोनी छावनी निवासी पिछले कुछ दिनों से परेशान कर रहा था। अकेली आने-जाने वाली कक्षा 12वीं की एक छात्रा का यह मनचला बाइक से पीछा कर उसे परेशान तो करता ही था साथ ही कहीं से छात्रा का मोबाइल नंबर जुगाड़कर उसे मोबाइल पर भी परेशान करने लगा।

young man beating are publicly

छात्रा जरूरत से ज्यादा परेशान हो गई तो
जब छात्रा जरूरत से ज्यादा परेशान हो गई तो उसने अपनी अन्य सहेलियों को इस विषय में बताया और सभी ने निर्भिकता के साथ इस मनचले को सबक सिखाने का निर्णय लिया। छात्राओं ने सबसे पहले 100 डॉयल वाहन पर तैनात पुलिस अधिकारियों को संबंधित युवक के विषय में जानकारी दी और उनसे ही राय मशवरा कर मनचले को पकडऩे की योजना बनाई।

मिलने के बहाने से बुलाया
योजना के अनुरूप शाम 5 बजे मनचले को गांधी उपवन कंपनी गार्डन मिलने के बहाने से बुलाया गया। जैसे ही मनचला कंपनी गार्डन पहुंचा तो वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन से अधिक छात्राओं ने उसे दबोच लिया और दे धनाधन चप्पलों से धुनाई आरंभ कर दी। मनचला कुछ समझ पाता उससे पहले ही आते-जाते लोगों ने भी हाथ साफ करना आरंभ कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और उमेश को हिरासत में ले लिया गया।

दिखाएं निर्भिकता
थाना प्रभारी एसएस नागर ने छात्राओं की इस निर्भिकता की सराहना करते हुए बताया कि कोई भी मनचला यदि राह चलते किसी युवती को परेशान करता है तो वह सबसे पहले 100 डॉयल बुलाए और जैसा आज इन बालिकाओं ने किया है उसी प्रकार हौंसले के साथ उसका सामना करे और उसे पुलिस के हवाले कर दे।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???