script#UPElection2017: मोदी नोएडा से महेश शर्मा को बनाएंगे सीएम कैंडिडेट! | Modi Can Announce Dr. Mahesh Sharma as CM Candidate | Patrika News
UP Special

#UPElection2017: मोदी नोएडा से महेश शर्मा को बनाएंगे सीएम कैंडिडेट!

प्रधानमंत्री मोदी 5 अप्रैल को एक बार फिर से नोएडा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Mar 27, 2016 / 04:27 pm

Sarad Asthana

mahesh sharma

mahesh sharma

नोएडा। प्रधानमंत्री मोदी 5 अप्रैल को एक बार फिर से नोएडा में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। उम्मीद की जा रही है वह यहां से केंद्रीय मंत्री डाॅ. महेश शर्मा को भाजपा का सीएम कैंडिडेट बनाने की घोषणा कर सकते हैं।

इससे पहले भी प्रधानमंत्री मोदी ने 31 दिसंबर 2015 को नोएडा के सेक्टर-62 में ही जनसभा को संबोधित किया था और नए साल के अवसर पर एनसीआर के लोगों को एनएच-24 के चौड़ीकरण का उद्घाटन किया था। सूत्रों के अनुसार, इस बार मोदी उत्तर प्रदेश में सीएम के उम्मीदवार की घोषणा भी कर सकते हैं क्योंकि अब चुनाव में एक साल का समय रह गया है।

यह भी पढ़ें

मोदी ने पहले हार्इवे दिया, अब देंगे र्इ-रिक्शा



महेश शर्मा पर भरोसा जता चुके हैं शाह भी

इस समय नोएडा से सांसद और केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की भाजपा में एक खास पहचान है। अमित शाह के साथ ही मोदी भी महेश शर्मा पर भरोसा जता चुके हैं। पार्टी में महेश शर्मा का कद लगातार बढ़ता ही जा रहा है। दूसरी वजह ये भी है कि महेश शर्मा काफी समय से आरएसएस से भी जुड़े हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, महेश शर्मा के नाम पर आरएसएस पहले से ही मोहर लगा चुकी है।

पिछली रैली की जिम्मेदारी थी केंद्रीय मंत्री पर

नोएडा में 31 दिसंबर को हुई मोदी की रैली की सभी जिमेद्दारी डॉ. महेश शर्मा पर ही थी और अब एक बार फिर जब प्रधानमंत्री नोएडा आने वाले हैं तो इस बार भी इसको सफल बनाने की जिम्मेदारी महेश शर्मा को ही सौंपी गर्इ है, जिससे इस बात का अंदाजा भी लगाया जा सकता है कि कहीं मोदी महेश शर्मा को यूपी में सीएम उमीदवार के लिए परख तो नहीं रहे।

यह भी पढ़ें

सपा आलाकमान के फैसले का ही विरोध कर रहे सपार्इ



क्या कहना है डॉ . महेश शर्मा का

इस बारे में डॉ. शर्मा का कहना है कि उनका सारा ध्यान इस समय मोदी की सभा को सफल बनाने पर है। रही बात यूपी में सीएम उम्मीदवार की तो, ये फैसला पार्टी के लोग तय करेंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि पार्टी उन्हें चुनाव में जो भी जिम्मेदारी देगी, उसे वह कड़ी मेहनत से पूरी करेंगे।

Hindi News/ UP Special / #UPElection2017: मोदी नोएडा से महेश शर्मा को बनाएंगे सीएम कैंडिडेट!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो