Patrika Hindi News
Bhoot desktop

बदला मोदी का मूड, अब ये होंगे भाजपा के सीएम उम्मीदवार!

Updated: IST modi
स्टैंड अप इंडिया कार्यक्रम से गदगद हुए प्रधानमंत्री मोदी

नोएडा। स्टैंड अप इंडिया कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महेश शर्मा की खुले दिल से तारीफ की। मोदी ने मंच से ये भी बताया की पहले ये कार्यक्रम केवल स्टैंड अप इंडिया का था, लेकिन बाद में डॉ. महेश शर्मा के कहने पर इसका विस्तार किया गया और कार्यक्रम में ई-रिक्शा वितरित करने का निर्णय भी लिया गया।

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान कई बार महेश शर्मा का नाम लिया और उनकी तारीफ भी की। जबकि कार्यक्रम में बीजेपी के और भी सांसद मौजूद थे। इससे राजनीति के गलियारों में कयासों का दौर शुरू हो चुका है। महेश शर्मा के संघ से जुड़ाव और मोदी द्वारा भरोसा जताए जाने के बाद से उनकी सीएम उम्मीदवारी को बल मिला है। वहीं इस संबंध में खुद महेश शर्मा का कहना है कि पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे मैं पूरी मेहनत के साथ निभाऊंगा।

नोएडा में महेश शर्मा द्वारा कराए गए स्टैंड अप इंडिया के सफल कार्यक्रम के बाद से राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज हो गई है। प्रधानमंत्री मोदी का ये 3 माह में नोएडा का दूसरा सफल दौरा रहा है, जिसके कारण महेश शर्मा का पार्टी में कद तो बढ़ा ही है और साथ ही मोदी का महेश शर्मा पर भरोसा भी देखने को मिला।

आपको बता दें की 2017 में यूपी में विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी ने अब तक सीएम पद के उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है। यहीं वजह है कि अब महेश शर्मा का नाम यूपी के सीएम के रूप में देखा जाने लगा है। हालांकि इससे पहले योगी आदित्यनाथ के नाम की चर्चा भी पार्टी में जोरों पर थी, लेकिन अब पार्टी और खुद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का मूड बदलता दिखाई दे रहा है। डॉ. महेश शर्मा धीरे-धीरे पार्टी और मोदी दोनों की पसंद बनते जा रहे हैं। ऐसे में अगर पार्टी बीजेपी से महेश शर्मा के नाम का ऐलान कर भी देती है तो इसमें कौई हेरानी वाली बात नहीं होगी।

शर्मा को प्राप्त संघ का आशीर्वाद

यूपी चुनाव को लेकर बीजेपी काफी उत्साहित है। पार्टी की कोशिश है कि अब यूपी में सीएम के लिए चेहरा प्रोजेक्ट कर दिया जाए। ऐसे में पार्टी ने यूपी में संगठन स्तर से लेकर वरिष्ठ नेताओं की राय सीएम कैंडिडेट के चयन के लिए ली है। हालांकि पार्टी अपनी मुहर उसी नाम पर लगाएगी, जिसे संघ का आशीर्वाद प्राप्त होगा और ऐसे में महेश शर्मा जो कि संघ से काफी लम्बे समय से जुड़े हुए हैं और संघ में अच्छी पकड़ भी रखते हैं, जो कि महेश शर्मा के लिए प्लस प्वाइंट है। अब बस देखना होगा की संघ महेश शर्मा पर कितना भरोसा दिखाता है।

डॉ. महेश शर्मा बोले, निभाऊंगा जिम्मेदारी

केंद्रीय मंत्री पर्यटन एवं संस्कृति (स्वतंत्र प्रभार) डॉ. महेश शर्मा ने पत्रिका टीम से हुई बातचीत में कहा की 'प्रधानमंत्री का कार्यक्रम बेहद सफल रहा, जिसके लिए मैं जनता का आभार व्यक्त करता हूं। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम के बाद से उत्तर प्रदेश में नोएडा ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। शर्मा से ये पूछने पर की क्या यूपी में पार्टी आपको सीएम उम्मीदवार बना सकती है? इस पर शर्मा ने कहा की पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी उसे मैं उसे पूरी मेहनत के साथ निभाऊंगा।

अपने विवाह के सपने को भारत मैट्रीमोनी पर साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???