scriptपीएम मोदी ने दिया जनता को धोखा | Aap party organised jan samwad in PM Modi Parliamentary area | Patrika News

पीएम मोदी ने दिया जनता को धोखा

locationवाराणसीPublished: Dec 03, 2016 07:34:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सात को अरविंद केजरीवाल खोलेंगे केन्द्र सरकार की कलई, आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने जन संवाद में जनता से जानी नोटबंदी के बाद हो रही समस्या

Aap Party

Aap Party

वाराणसी. देश की जनता ने पीएम नरेन्द्र मोदी को विश्वास करके वोट दिया था लेकिन पीएम मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। पीएम मोदी ने समाज को बांटने का कार्य किया है। यह बात आप पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशीष खेतान ने शनिवार को बड़ी बाजार स्थित बुनकर मार्केट में जनसंवाद के दौरान कही।
उन्होंने नोटबंदी के बाद से हो रही लोगों की समस्या को जाना। उन्होंने कहा कि आज की स्थिति इतनी खराब हो चुकी है कि वीर जवानों की शहादत पर घृणित राजनीति हो रही है। पीएम मोदी ने कहा था कि सत्ता मिलने के 100 दिन के अंदर ही स्विस बैंकों में छिपा कालाधन गरीब जनता को बांटा जायेगा। सरकार गठित हुए ढाई साल हो चुके हैं और अभी तक देश से बाहर गया कालाधन वापस नहीं आ पाया है। इसके विपरित नोटबंदी का काला फरमान जारी करके लोगों का चैन व रोजगार छीना जा रहा है। आशीष खेतान ने कहा कि पीएम मोदी के नोटबंदी से देश के लोगों की हालत खराब हो रही है। लोगों को रोजगार छीन रहा है और एकाउंट में पैसा होने के बाद भी उन्हें रोजमर्रा के सामान जुटाना भी कठिन हो चुका है। 80 से 90 प्रतिशत तक व्यापार खत्म हो गया है देश में कोहराम मचा हुआ है और केन्द्र सरकार चैन की बंसी बजाने में जुटी है। 


नोटबंदी के नाम पर किया गया आठ लाख करोड़ का घोटाला
नई दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन ने कहा कि नोटबंदी के नाम पर आठ लाख करोड़ का घोटाला किया गया है। पूंजीपतियों के कर्ज माफी की तैयारी है और मार्केट में दो हजार का नोट निकाल कर कालेधन को जमा करने के तरीके को आसान कर दिया गया है।

नोटबंदी ने आम लोगों को किया तबाह
यूपी के सह प्रभारी विधायक नरेश यादव व पूर्वांचल संयोजक संजीव सिंह ने कहा कि नोटबंदी ने गरीबों के जीवन को तबाह कर दिया है। लोगों की शादी टूट जा रही है। बैंकों में पैसे के लिए लाइन लगाये हुए दर्जनों लोगों की मौत हो चुकी है जिसकी जिम्मेदार पीएम मोदी सरकार है।


सात दिसम्बर को सीएम अरविंद केजरीवाल की सभा में आने की अपील
आप नेताओं ने जनसंवाद में जनता से अपील करते हुए कहा कि 7 दिसम्बर को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बेनियाबाग में सभा करेंगे। इस सभा में अधिक से अधिक लोग जुट कर पीएम मोदी के नोटबंदी का विरोध करे। सीएम केजरीवाल ने जिस तरह से भ्रष्टाचार मुक्त सरकार चला कर दिल्ली की जनता को सुशासन दिया है देश में अन्य नेता ऐसा नहीं कर सकता है। इस अवसर पर मनीष गुप्ता, प्रवक्ता मुकेश सिंह, देवकांत वर्मा, विनोद जायसवाल, डा.आसिफ, रिजवान आदि आप नेता उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो