Patrika Hindi News

अर्जुन कपूर करते रहे रेस्टूरेंट में श्रद्धा कपूर का इंतजार

Updated: IST Half Girlfriend
हाफ गर्लफ्रेंड की लिखी कहानी को किया जीवंत, जानिए और क्या रहा खास

वाराणसी. अर्जुन कपूर एक रेस्टूरेंट में बैठ कर श्रद्धा कपूर का इंतजार करते रहे। काशी में चल चल रही हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में बुधवार को यही नजारा देखने को मिला। शूटिंग स्थल के बाहर प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा थी उनकी यही हसरत थी कि एक बार उन कलाकारों को देख ले, जिन्हें अभी तक बड़े पर्दे पर देखा था।
पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में इन दिनों मोहित सूरी की आने वाली फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग चल रही है। फिल्म में मुख्य किरदार अर्जुन कपूर व आशिकी फ्रेम श्रद्धा कपूर निभा रही है। काशी में गंगा किनारे के घाटों व रामनगर किले में फिल्म के कई शॉट फिल्माये गये है। हाफ गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर ने एक बिहारी युवक की भूमिका निभायी है। बुधवार को एक तारंकित होटल साहित घाट स्थित वेदशाला व मान मंदिर में फिल्म के दृश्य फिल्माये गये हैं। फिल्म के एक दृश्य के अनुसार अर्जुन कपूर एक रेस्टूरेंट में बैंठ कर फिल्म की अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का इंतजार कर रहे हैं। काफी देर इंतजार करने के बाद श्रद्धा कपूर रेस्टूरेंट में आती है और फिल्म के दृश्य को फिल्माया जाता है। दोनों ही कलाकारों के साथ एक गाना का भी फिल्मांकन होता है इसके बाद घाट के किनारे भी शूटिंग होती है।

सुरक्षा के रहे सख्त प्रबंध

फिल्म की शूटिंग को देखते हुए तारांकित होटल में सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये गये थे। बाहरी लोगों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया था और घाट किनारे आतिशबाजी के साथ भी शूटिंग हुई।

राइमा सेन बनी आतंकवादी

काशी में इन दिनों हाफ गर्लफ्रेंड के साथ वर्ष 2006 वाराणसी की भी शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में बनारस में हुए बम विस्फोट की कहानी को दिखाया जायेगा। फिल्म में मुख्य किरदार भोजपूरी फिल्म जगत के स्टॉर रवि किशन व राइमा सेन है। रवि किशन ने फिल्म में एटीएस अधिकारी की भूमिका निभायी है जबकि राइमा सेन ने आतंकवादी को रोल निभाया है। फिल्म से जुड़े लोगों का दावा है कि काशी में कचहरी, घाट व संकट मोचन मंदिर में हुए ब्लास्ट से जुड़ी सच्ची घटना को आधारित बनाते हुए ही फिल्म की कहानी लिखी गयी है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???