Patrika Hindi News

> > > > banaras people appreciate mukesh ambani decision of reliance Jio welcome offer extension

UP Election 2017

जियो वेलकम ऑफर का लाभ अब 31 मार्च तक, बनारस के लोगों ने अंबानी के फैसले को सराहा 

Updated: IST jio
अब 31 मार्च तक लोगों को फ्री इंटरनेट की सुविधा

वाराणसी. रिलायंस जियो ने वेलकम ऑफर खत्म होने की समय सीमा 31 मार्च तक के लिए बढ़ा दी है। मुकेश अंबानी के इस फैसले का बनारस के लोगों ने दिल खोलकर स्वागत किया है। बनारस केे लोगों ने फैसले के लिए मुकेश अंबानी का शुक्रिया करते हुए कहा कि देश में डिजीटल क्रांति के लिए यह एक अच्छा कदम है। नयी घोषणा के तहत लोगों को 31 मार्च तक फ्री इंटरनेट का लाभ मिलेगा।

लहुराबीर के राघव का कहना है कि मुकेश अंबानी के फैसले से काफी राहत मिली है, साथ ही साथ इस फैसले से पीएम के डिजीटल इंडिया का सपना पूरा होगा। वहीं तेलियाबाग के छात्र राहुल का कहना है कि इस फैसले से देश में डिजीटल क्रांति आएगी और देश में बदलाव आएगा।

बता दें कि आज मुकेश अंबानी ने प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की घोषणा की है। अंबानी के इस फैसले का नये और पुराने ग्राहकों दोनों को लाभ मिलेगा। मुकेश अंबानी ने कहा हम इस नेटवर्क को अगले साल मार्च तक दोगुना करना चाहते हैं, इसके लिए जियो होम डिलीवरी सेवा की शुरूआत की जा रही है, साथ ही साथ जियो पोर्टेबिलटी भी शुरू कर दी गई है।

अंबानी ने कहा कि जियो लॉन्च होने के 83 दिन के भीतर 5 करोड़ ग्राहक, देश के 3,100 शहरों में आधार आधारित पेपर लेस सिम ऐक्टिवेशन योजना की शुरुआत की गई। अंबानी ने कहा कि जियो सेवा ग्राहक के भरोसे पर खरा उतरेगी। कॉल ड्रॉप 90 फीसदी से घटकर 20 फीसदी तक पहुंचा

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???