Patrika Hindi News

LIVE राष्ट्रपति चुनाव 2017 NDA प्रत्याशी रामनाथ कोविंद की जीत के लिए बीजेपी ने किया यज्ञ

Updated: IST BJP
पीएम नरेन्द मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में हुआ आयोजन, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी में सावन के दूसरे सोमवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एनडीए के राष्ट्रपति प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के जीत के लिए यज्ञ किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि उनके पार्टी के प्रत्याशियें की जीत तय हैं।
छावनी में आयोजित यज्ञ में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बाबा विश्वनाथ से एनडीए प्रत्याशी रामनाथ कोविंद की जीत के लिए कामना की है। कार्यकर्ताओं ने कहा कि बीजेपी ही ऐसी पार्टी है जो सबका साथ सबका विश्वास पर यकीन करती है। समाज के सभी वर्गों को उसका हक मिले। यह भी बीजेपी का प्रमुख एजेंडा है।
यूपी का बढ़ेगा मान
बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि यूपी के रामनाथ कोविंद राष्ट्रपति बनते हैं तो इससे यूपी का ही मान बढ़ेगा। देश के पीएम नरेन्द्र मोदी काशी से सांसद है और अब यूपी के ही रामनाथ कोविंद देश के राष्ट्रपति बनने जा रहे हैं। इससे साफ हो जाता है कि देश की राजनीति में यूपी का डंका बज रहा है। यज्ञ में अनुप, बबलू जायसवाल, राकेश सिंह, सोमनाथ विश्वकर्मा आदि बीजेपी कार्यकर्ता शामिल थे।
राष्ट्रपति चुनाव के लिए हो रहा मतदान
राष्ट्रपति चुनाव के लिए इस समय मतदान चल रहा है। मतदान सुबह 10 से शाम पांच बजे तक चलेगा। यूपीए ने राष्ट्रपति पद प्रत्याशी के रूप में मीरा कुमार पर दांव लगाया हुआ है जबकि एनडीए ने रामनाथ कोविंद को चुनाव मैदान में उतारा है। वर्तमान राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 25 जुलाई को खत्म हो रहा है। इसके पहले देश को 15 वा राष्ट्रपति मिल जायेगा।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???