Patrika Hindi News
UP Election 2017

पीएम मोदी का फिर चला जादू, बिना रैली ही उमड़ी इतनी भीड़

Updated: IST PM Modi
यूपी चुनाव में बीजेपी को होगा लाभ, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी का जलवा अब भी कायम है। इस बात का सबूत डीरेका में पीएम मोदी की बूथ स्तरीय कार्यक्रम में देखने को मिला। भाजपाई की जबरदस्त भीड़ व उत्साह देख कर पीएम मोदी भी खुश हुए। जिस तरह से पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं के बीच जाकर उनका उत्साहवर्धन किया है इसका यूपी चुनाव में बीजेपी को बड़ा लाभ मिल सकता है।
नोटबंदी के बाद पीएम नरेन्द्र मोदी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में आये थे। पीएम मोदी को सुनने के लिए जनता बहुत परेशान थी लेकिन जनता अपने पीएम को ठीक से सुन नहीं पायी। इसकी वजह थी कि पीएम मोदी के दो जगहों पर हुए कार्यक्रम में जनता की भागीदारी नहीं हो पायी थी। पहला कार्यक्रम बीएचयू में था इसलिए पीएम मोदी ने विरोधियों पर हमला तो किया था लेकिन अपनी दहाड़ा नहीं था। दूसरा कार्यक्रम डीरेका में था जहां पर पीएम मोदी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था। यहां पर उमड़ी जबरदस्त भीड़ ने यह साबित कर दिया है कि नोटबंदी के मुद्दे में बीजेपी के कार्यकर्ता अपने पीएम के साथ है।
PM Narendra Modi

फगवा से पट गया था मैदान

डीरेका मैदान फगवा से पट गया था। जितनी भीड़ मैदान में थी उससे अधिक भीड़ मैदान के बाहर भी थी, चेकिंग व अन्य औपचारिकता पूर्ण नहीं करने के चलते हजारों कार्यकर्ता मैदान में पहुंचा नहीं पाये थे। भीड़ ने पीएम मोदी में ऊर्जा का एक बार फिर संचार कर दिया था इसके बाद पीएम मोदी नेे यूपी में वर्ष 2017 में होने वाले चुनाव के लिए लग जाने को कहा।

पीएम मोदी ने भरा जोश

पीएम मोदी ने बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं को जोश से भर दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि आप लोग पार्टी की ताकत हो। इस बार चुनौती बहुत बड़ी है इसलिए चुनौती से पार पाने के लिए आप लोगों को लग जाना होगा। पीएम से मिल कर उत्साहित कार्यकर्ताओं ने कहा कि पहली बार किसी पीएम ने इतनी निचले स्तर के कार्यकर्ताओं से बात की है इससे हम लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि हुई है और बीजेपी की सरकार बनाने के लिए हम लोग लग गये हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???