Patrika Hindi News

> > > > Cholapur auto driver murder case Police start investigative

UP Election 2017

हत्यारों को पकडऩे के लिए पुलिस ने एक परिवार को उठाया, जल्द खुलासा होने के आसार

Updated: IST murder
आटो चालक हत्याकांड के बाद पुलिस ने दिखायी सक्रियता, जानिए क्या है मामला

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र के साई गांव के पूर्व की तरफ स्थित तालाब पर आटो चालक अमित प्रजापति (23) का सिर कटा शव मिलने के बाद से पुलिस सक्रिय हो गयी है। बीती देर रात पुलिस ने पाण्डेयपुर नईबस्ती से एक हत्याकांड के अरोपी के परिवार को पूछताछ के लिए उठा लिया है। सूत्रों की माने तो हत्याकांड के बाद परिवार को लड़के फरार हो गये हैं और पुलिस ने उन्हें पकडऩे के लिए ही परिवार को उठाया है।
अमित प्रजापति मूल रुप से मिर्जापुर के चुनार स्थित बेलावीर का निवासी है। वह अपने जीजा दिलीप के पाण्डेयपुर नईबस्ती स्थित आवास पर रह कर आटो चलाता था। पुलिस ने अमित के आटो को भी बरामद कर दिया है। सोमवार की सुबह अमित अपने मालिक के यहां पर पहुंचा था और मालिक से आटो लेकर पलही पट्टी सवारी ले जाने की बात कहते हुए निकल गया था। सोमवार की रात तक जब अमित नहीं आया था तब आटो मालिक ने अमित के घर जाकर भी जानकारी ली थी लेकिन अमित का पता नहीं चला था।

निर्मम तरीके से हुई थी अमित की हत्या

हत्यारों की संख्या एक से अधिक थी और उन्होंने निर्मम तरीके से अमित की हत्या की थी। अमित का सिर काटा गया था और तालाब के पास स्थित एक प्लाट में खून के छींटे भी पुलिस को मिले है जिससे अंदेशा जताया गया है कि यही पर अमित की हत्या करके शव को पोखरे में फेंक दिया गया होगा। पुलिस को शक है कि अमित के जीजा के पास रहने वाले एक परिवार के युवकों ने ही हत्या की है इसलिए मंगलवार की देर रात को पूछताछ के लिए पुलिस ने परिवार को उठा लिया है।

अमित जायसवाल के प्लाट से मिले है खून के छींटे
पुलिस के अनुसार जिस जगह पर अमित की लाश मिली है वही पास के एक प्लाट में खून की छींटे, फावड़ा भी मिला है। यह प्लाट पाण्डेयपुर नईबस्ती स्थित अमित जायसवाल का है। इसके बाद ही पुलिस सक्रिय हुई है और पुलिस जिस रफ्तार से जांच कर रही है उससे मामले का जल्द ही खुलासा होने की संभावना है।

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार
पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और चोलापुर पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार है जिससे पता चल सकेगा कि किन परिस्थितियों में अमित की हत्या की गयी है। अमित का सिर भी अभी तक नहीं मिला है, जिसकी भी तलाश में पुलिस ने तेज की हुई है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Latest Videos from Patrika

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???