Patrika Hindi News
UP Election 2017

सिरकटी लाश मिली, पुलिस को सिर की तलाश

Updated: IST Cholapur police
चोलापुर थाना क्षेत्र का मामला, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. चोलापुर थाना क्षेत्र के मौजा साई गांव के पूरब स्थित नहर से सटे तालाब में मंगलवार को सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। शौच करने गये ग्रामीणों ने सिर कटी लाश देख कर 100 नम्बर पर इसकी सूचना दी। मौके पर सारनाथ व चोलपुर थाने की पुलिस पहुंच गयी थी। जिस जगह पर लाश मिली थी उस जगह को लेकर दोनों थानों की पुलिस में विवाद हो गया। बाद में चोलापुर थाने का क्षेत्र मानते हुए पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोास्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने पोखरे में जाल डाल कर सिर की तलाश कर रही है। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच भी सक्रिय हो गया है फ्रिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और खोजी कुतिया ने भी घटनास्थल पर सबूत जुटाये हैं।
चोलपुर थाना क्षेत्र के मौजा साई गांव के पास स्थित पोखरे के पास सुबह जब ग्रामीण पहुंचे तो वहां पर सिरकटी लाश देख कर हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने देखा कि तालाब के किनारे पीले रंग की प्लास्टिक में सिरकटा शव रखा हुआ था। शव किसी युवक का था और वह नीले रंग का पैंट एवं चेकदार शर्ट पहने हुए था। ग्रामीणों ने 100 नम्बर पर शव मिलने की सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। पुलिस को शव की जेब से एक पुडिय़ा गांजा भी मिला है। शव को देख कर ऐसा लग रहा था कि एक से अधिक लोगों ने मिल कर युवक का गला काटा है और सिर को कहीं और फेंक दिया है। पुलिस ने सिर का पता लगाने के लिए तालाब में जाल डाला है लेकिन सफलता नहीं मिल पायी है।

पुलिस को विश्वास हत्यारे जल्द होंगे जेल के अंदर

पुलिस को घटनास्थल से जो सबूत मिले हैं उससे पुलिस को विश्वास है कि बहुत जल्द ही हत्यारे जेल के अंदर होंगे। सूत्रों की माने तो मृतक युवक कैंट थाना क्षेत्र के पाण्डेयपुर, नईबस्ती निवासी अमित प्रजापति का हो सकता है। अमित एक आटो चालक है और पुलिस ने पलही-पट्टी के पास से एक लावारिस आटो बरामद किया है जो मृतक अमित का हो सकता है।

घटनास्थल के पास स्थित मकान से जुड़ा हत्या का राज

ग्रामीणों की माने तो जिस स्थान पर अमित की लाश मिली है वहां से पास स्थित एक प्लाट पर अमित आता-जाता था। ग्रामीणों के अनुसार सोमवार को भी अमित वहां पर गया था। ग्रामीणों की माने तो शाम के समय वहां पर बाइक से दो अन्य युवक भी खड़े थे और नहर के पास एक आटो में तीन लोग संदिग्ध अवस्था में घुमते हुए मिले थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???