Patrika Hindi News

बिना सिर के ही शव का करना होगा अंतिम संस्कार

Updated: IST cholapur police
आटो चालक हत्याकांड में अभी तक नहीं मिला मृतक का सिर, चोलापुर पुलिस नहीं कर पायी हत्यारों की गिरफ्तारी

वाराणसी. आटो चालक अमित कुमार प्रजापति हत्याकांड को सुलझाने में चोलापुर पुलिस फेल होती जा रही है। मंगलवार को अमित प्रजापति की सिर कटी लाश मिली थी। इसके बाद से हरकत में आयी पुलिस ने हत्यारों को पकडऩे के साथ ही सिर की तलाश शुरू कर दी थी लेकिन पुलिस को सिर व कातिल दोनों ही नहीं मिले हैं। गुरुवार को मृतक के परिजनों ने एसएसपी से भेंट कर आटो चालक का सिर बरामद कराने की गुहार लगायी है जिस पर एसएसपी ने उन्हें जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया है। दूसरी तरफ चोलापुर पुलिस ने बिना सिर के ही शव का अंतिम संस्कार करने को कहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही वह सिर का बरामद करके परिजनों के हवाले कर देंगे।
पाण्डेयपुर नईबस्ती में अपने जीजा के साथ रह रहे अमित प्रजापति की हत्या अब पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन गयी है। शव के पास जिस प्लाट में खून के छींटे मिले थे उस प्लाट मालिक अमित जायसवाल से पुलिस पूछताछ तक नहीं कर पायी है। मंगलवार को ही पुलिस ने प्लाट मालिक के परिजनों को पूछताछ के लिए उठाया था लेकिन कोई फायदा नहीं हो पाया। प्लाट मालिक एक पुराने मामले में कोर्ट में सरेंडर करके जेल चला गया है और पुलिस को सरेंडर करने की भी हवा नहीं लगी थी। इससे साफ हो जाता है कि हत्याकांड को लेकर पुलिस गंभीर नहीं है।

हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका

आटो चालक हत्याकांड में एक से अधिक लोगों के शामिल होने की आशंका है। अमित प्रजापति का सिर काट कर उसकी हत्या की गयी थी इससे साफ होता है कि एक आदमी के बस में सिर काटना नहीं होगा। ग्रामीणों ने भी बताया था कि घटनास्थल के पास तीन से चार अजनबी लोगों को देखा गया था। चोलापुर पुलिस किसी भी कातिल को अब तक पकड़ नहीं पायी है। पुलिस की कार्यप्रणाली से निराश परिजन बिना सिर के ही शव का अंतिम संस्कार करने के लिए बाध्य हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???