Patrika Hindi News
UP Scam

सीएम योगी ने बाहुबलियों को दिया सबसे तगड़ा झटका, अब नहीं कर पायेंगे यह काम

Updated: IST CM Adityanath Yogi
सपा और बसपा सरकार के समय नहीं हो पाया था यह काम, जानिए क्या है कहानी

वाराणसी. सीएम आदित्यनाथ योगी ने बाहुबलियों को अब तक का सबसे तगड़ा झटका दिया है। सीएम के नये निर्देश से बाहुबलियों की नींद उड़ गयी है। जेल में बंद बाहुबली अब यह काम नहीं कर पायेंगे। सपा और बसपा की सरकार के समय भी यह काम नहीं हो पाया था।
सीएम योगी आदित्यनाथ योगी ने जेल में बंद सभी माफिया व बाहुबलियों को सामान्य कैदी की तरह सुविधा देने का निर्देश जारी किया है। सीएम योगी ने गृह विभाग, जेल विभाग व विजिलेंस विभाग की बैठक में कहा कि उनके निर्देश का सख्ती से पालन होना चाहिए। यदि कोई अधिकारी निर्देश का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

पूर्व सरकार की तरह नहीं होनी चाहिए व्यवस्था

सीएम आदित्यनाथ योगी ने कहा कि पूर्व सरकार में बाहुबलियों व अपराधियों को जेल में सुविधा मिलने की बात पता चलती थी, लेाकिन अब ऐसा नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि जेल में मोबाइल फोन पर रोक लगाने के लिए जैमर लगाये जाये। साथ ही जेल प्रशासन समय-समय पर निरीक्षण कर व्यवस्था की समीक्षा करे। सीएम योगी ने कहा कि जेल प्रशासन किसी भी हाल में इलाज के नाम पर किसी बाहुबली को विशेष छूट नहीं देगा। सीएम योगी के निर्देश मिलने के बाद से बाहुबलियों में हड़कंप मचा है। जेल अधिकारी भी परेशान हो गये हैं, उन्हें लग रहा है कि यदि उन्होंने निर्देश का पालन नहीं किया तो कार्रवाई हो जायेगी।

प्रदेश की जेलों में बंद है पूर्वांचल के बाहुबली

प्रदेश की कई जेलों में पूर्वांचल के बाहुबली बंद है। हाल में ही कुछ बाहुबलियों को एक से दूसरे जेल में भेजा गया है। बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, माफिया से माननीय बने बृजेश सिंह, मुन्ना बजरंगी, अतीक अहमद ऐसे नाम है, जिनका खौफ जेल प्रशासन पर भी दिखायी देता है। सीएम योगी के नये निर्देश से अब जेल में बंद बाहुबलियों को विशेष सुविधा मिलना कठिन जो जायेगा।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने पहले ही जतायी थी चिंता
पीएम नरेन्द्र मोदी ने यूपी चुनाव 2017 में जेल में मिलने वाली सुविधा पर चिंता जतायी थी। पीएम ने मऊ की रैली में चुनावी भाषण के दौरान कहा था कि बाहुबलियों के लिए यूपी की जेल सुरक्षित ठिकना बन गयी है। बाहुबलियों ने जेल को महल बना दिया है, जहां पर वह मुस्कुराते हुए जाते हैं। पीएम ने कहा था कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो जेल को जेल बनाया जायेगा। पीएम मोदी के इसी सपने को पूरा करने में सीएमी योगी आदित्यनाथ जुट गये हैं।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???