Patrika Hindi News

नोटबंदी के बाद चला अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई का चाबुक

Updated: IST shop encroachment
पांचों जोन में 49750 रुपये शमन शुल्क की हुई वसूली, आगे भी जारी रहेगा अभियान

वाराणसी. नोटबंदी के बाद अब अतिक्रमण करने वालों पर कार्रवाई का चाबुक लगाया गया है। यातायात पुलिस, नगर निगम व आरटीओ की संयुक्त टीम ने लगतार दूसरे दिन सड़क पर उतर कर अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों से 49750 रुपये का शमन शुल्क वसूला गया है। संयुक्त टीम की कार्रवाई से अतिक्रमण करने वालों में हड़कंप मच गया है।
आदमपुर जोन में कज्जाकपुरा, भदऊ चुंगी, राजघाट पुल तक सड़क पर अतिक्रमण करने वाले 12 दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की है। इन दुकानदारों का अतिक्रमण हटाने के साथ कुल 14900 रुपये की धनराशि वसूली गयी है। इसी क्रम में कोतवाली जोन में मैदागिन चौराहा से लेकर कबीरचौरा तक सड़क पर अतिक्रमण किये 41 दुकानदारों से 10700 रुपये वसूले गये हैं। संयुक्त टीम ने इन दुकानदारों को चेतावनी भी दी है कि भविष्य में फिर से अतिक्रमण करेंगे तो सख्त कार्रवाई की जायेगी। संयुक्त टीम ने वरूणा जोन में भी अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है। पहडिय़ा चौराहे से काली माता मंदिर मार्ग पर सड़क पर अतिक्रमण किये 32 दुकानदारों से 7550 रुपये वसूलने के बाद ही दुकानदारों को छोड़ा गया है। दशाश्वमेध जोन में लहुराबीर चौरहा से मलदहिया तक अतिक्रमण किये 16 दुकानदारों से 10600 रुपये शमन शुल्क जमा कराया गया है। भेलूपुर जोन में विजया आईपी चौराहे से लेकर चेतमणि चौराहे, जवाहरनगर कालोनी मार्ग पर पांच दुकानदारों से 6 हजार रुपये शमन शुल्क वसूला गया है।

सड़क पर लगायी थी दुकान

जिन दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई की गयी है उन्होंने सड़क के बाहर दुकान लगा कर अतिक्रमण किया था इसके अतिरिक्त गंदगी फैलाने व नियमों का उल्लंघन करने वालों पर ही शिकंजा कसा गया है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???