Patrika Hindi News
UP Election 2017

हवाला कारोबार का पर्दाफाश करने पर हटाए जाने वाले एसपी के पिता से मिले कांग्रेसी, कहा हम आपके साथ हैं

Updated: IST Congress leaders
विधायक अजय राय के नेतृत्व में बनारस स्थित पैतृक आवास पर एसपी गौरव तिवारी के पिता से मिले कांग्रेसी।

वाराणसी. पीएम मोदी को कोर्ट में चुनौती देने वाले विधायक अजय राय के नेतृत्व में कोंग्रेस के नेताओं ने शुक्रवार को मध्य प्रदेश में 500 करोड़ रुपये के हवाला कारोबार का खुलासा करने के बाद ट्रांसफर किये गए एसपी गौरव तिवारी के पिता से मुलाकात की। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि हम आपके साथ हैं और गौरव तिवारी की हर लड़ाई में कांग्रेस उनके साथ खड़ी है। इस दौरान विधायक अजय राय ने पीएम मोदी से भी मांग किया कि वह भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने वाले एसपी गौरव तिवारी का साथ दें और भ्रष्टाचार के खिलाफ जंग लड़ने के अपने वादे को पूरा करें। विधायक ने पीएम मोदी को एसपी गौरव तिवारी का साथ देने और भ्रष्टाचारियों के खिलाफ जंग लड़ने के अपने वाने को निभाने के लिये पत्र भी लिखा।

कांग्रेस विधायक के नेतृत्व में कांग्रेसियों ने एसपी गौरव तिवारी के पैतृक अवास चैबेपुर क्षेत्र के तिवारीपुर पहुंचकर उनके पिता अरुण तिवारी से मुलाकात की। उन लोगों ने अरुण तिवारी से एसपी गौरव तिवारी को नैतिक समर्थन की बात कही। मुलाकात करने वालों में कांग्रेस विधायक अजय राय के साथ सतीश चैबे, जिलाध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा, शैलेन्द्र सिंह, चन्द्रभाल सिंह, अशोक पाण्डेय व देवेन्द्र सिंह वगैरह शामिल रहे।

विधायक अजय राय का पत्र

माननीय श्री नरेंद्र मोदी जी, प्रधानमंत्री-भारत,
नई दिल्ली।

माननीय प्रधानमंत्री जी,
आप वाराणसी के सांसद हैं,भाजपा शीर्ष नेता हैं और प्रधानमंत्री के रूप में कालेधन तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ बहुत मुखर होकर बात रखते रहे हैं। मैं आपसे जुड़े इन तीनों पक्षों के बीच अन्तर्विरोध से जुड़े एक ताजे घटनाक्रम की ओर आपका ध्यान आकृष्ट करते हुए आपके सक्रिय हस्तक्षेप की मांग करता हूं।वाराणसी के आप सांसद हैं और उसी जनपद के चैबेपुर के तिवारीपुर के श्री गौरव तिवारी मध्यप्रदेश के कटनी में एस. पी.के पद पर कार्यरत एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी हैं और उस राज्य में भाजपा की सरकार है।
उन्होंने भ्रष्टाचार, जो नोटबंदी के आपके कदम को भी भारी आघात पहुंचाने वाले सशक्त लोगों के खिलाफ निर्भय होकर कार्रवाई की और आपके दल की मध्यप्रदेश सरकार ने उसपर उनके विरूद्ध अपमानित कार्रवाई के रूप में उनके स्थानांतरण का फैसला किया है,जिसके विरुद्ध कटनी एवं मध्यप्रदेश ही नहीं,आपके जनपद वाराणसी सहित पूरे देश में रोष है।
आपकी कथित घोषित नीतियों के अमल में आपके क्षेत्र जनपद के निवासी किसी ईमानदार अधिकारी के खिलाफ आपके दल की प्रान्तीय सत्ता द्वारा दंडित किया जाना दुर्भाग्यपूर्ण है।

मैं काशी के एक जनप्रतिनिधि नागरिक के नाते आपसे मांग करता हूं कि देशभर में रोष का कारण बने उक्त मामले में कृपा कर हस्तक्षेप करिये और श्री गौरव तिवारी का स्थानांतरण रद्द करायें और अपने क्षेत्र से जुड़े उस अधिकारी को नैतिक समर्थन दें जो आपकी घोषित नीतियों के ईमानदारी से समर्थन के कारण ही आपकी पार्टी सरकार द्वारा प्रताणित हो रहा है।

ससम्मान,
भवदीय,

(अजय राय)
विधायक
वाराणसी

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???